बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी कन्हैया

घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2018, 9:51 AM IST
बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी कन्हैया
कांबिंग कर पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2018, 9:51 AM IST
बुलंदशहर पुलिस और बदमाशों के बीच जौली गांव के पास गुरुवार देर रात मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया. जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश की पहचान 50 हजार के इनामी कन्हैया के रूप में हुई. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग कर रही है.

पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच और सिकंदराबाद पुलिस की सयुंक्त टीम को मुखबीर से सूचना मिली कुछ इनामी बदमाश कन्हैया शहर में किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में आ रहा है. पुलिस ने इलाके के घेराबंदी करके बाइक पर सवार दो लोगों को रोकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लगी. जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे की फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग कर रही है.

बताया जा रहा है कि घायल बदमाश कन्हैया पर लगभग डेढ़ दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं, पूर्वांचल के किसी बड़े गिरोह से इस इनामी बदमाश के तार जुड़े हुए हैं. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है.

(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)

यह भी पढ़ें:

प्रयागराज में अमित शाह, राम मंदिर और कुंभ के बहाने निशाने पर मिशन 2019

यूपी में आफत की बारिश, अब तक 25 की मौत

UP: इस सरकारी स्कूल को बना दिया था 'मदरसा', BSA ने मारा छापा तो मचा हड़कंप

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर