बुलंदशहर: सड़क पर दो महिलाओं को रौंदते हुए नहर में गिरी कार, 5 लोगों की मौत
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर: सड़क पर दो महिलाओं को रौंदते हुए नहर में गिरी कार, 5 लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार

इस घटना में राह चलती दो महिला, कार सवार एक मासूम सहित 5 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी. जिसके कारण दोनों महिलाओं को रौंदते हुए नहर में जा गिरी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बुलंदशहर में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार दो महिलाओं को रौंदते हुए नहर में जा गिरी. दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार सवार तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना अनूपशहर- अलीगढ़ रोड पर सूरजपुर मखैना नहर के पास घटी. स्थानीय लोगों ने बताया कि नहर पर डिवाइडर नहीं होने के कारण आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं.

लोगों का कहना है कि अब तक जिला प्रशासन की तरफ से किसी भी घटना पर कोई सबक नहीं लिया है. इस घटना में राह चलती दो महिला, कार सवार एक मासूम सहित पांच लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी. जिसके कारण दो महिलाओं को रौंदते हुए नहर में जा गिरी. बताया जा रहा है कि मौके पर ही दोनों महिलाओं की मौत हो गई. कार मुरादाबाद से अलीगढ़ की ओर जा रही थी. यहां डिवाइडर नहीं होने के कारण अचानक नहर में जा गिरी.

घटना के फौरन बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को कार से बाहर निकाला. जिसमें तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से कार को नहर से बाहर निकलवाया. जानकारी के अनुसार तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, उधर लोगों ने मांग की है कि नहर पर डिवाइडर जल्द से जल्द बनवाया जाए ताकि आगे कोई हादसा न हो.



(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

LIVE: पीएम मोदी देंगे काशीवासियों को 3382 करोड़ की सौगात

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, 7 लोगों की मौके पर मौत

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, IPS के माता-पिता समेत 5 लोगों की मौत

सुर्खियां: यूपी विधानसभा में फूट-फूटकर रोए सपा विधायक, काशी के दौरे पर आज PM मोदी

जानिए क्यों यूपी विधानसभा में फूट-फूटकर रो पड़े सपा विधायक और बोले- कर लूंगा आत्महत्या
First published: February 19, 2019, 10:23 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading