बुलंदशहर: चर्चित पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने 'फरसे' से केक काटकर मनाया जन्मदिन, केस दर्ज

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने 'फरसे' से केक काटकर मनाया जन्मदिन

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने 'फरसे' से केक काटकर मनाया जन्मदिन

वीडियो वायरल होने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाने में लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने के मामले में गुड्डू पंडित सहित उनके 15-20 समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज कर गई है.

  • Share this:
बुलंदशहर. देश में कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच जारी लॉकडाउन (Lockdown) में धीरे-धीरे ढील मिलनी शुरू हो गई है. इन सबके बीच यूपी के बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे गुड्डू पंडित एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें समर्थकों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए बगैर वो केक काट रहे हैं. इस वायरल वीडियो में गुड्डू पंडित सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा कर बिना मास्क पहने कई युवाओं के साथ हाईवे पर फरसे से केक काट रहे हैं और उनके युवा समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं. यह वीडियो ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का बताया जा रहा है.



वीडियो वायरल होने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाने में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में गुड्डू पंडित सहित उनके 15-20 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गई है. यह वीडियो नोएडा जिले के थाना कासना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बुलंदशहर जिले के डिबाई विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पूर्व उनकी सास का इंतकाल हो गया था और उसके बाद वह नोएडा से बुलंदशहर आ रहे थे.



चर्चित पूर्व विधायक गुड्डू पंडित
चर्चित पूर्व विधायक गुड्डू पंडित






इसी दौरान कुछ युवाओं ने उनको घेर लिया. युवाओं ने उनकी गाड़ी पहचान ली थी और गाड़ी के सामने आ गए थे. गाड़ी से बाहर निकलने पर पता चला कि एक युवक का जन्मदिन है, उसी का केक काटा गया. गुड्डू पंडित ने कहा कि अपने समर्थक का केक काटने के बाद उन्होंने अन्य समर्थकों को समझाते हुए कहा कि करोना काल में आप लोग कृपया ऐसा न करें. गुड्डू पंडित का दावा है कि उनका जन्मदिन तो 10 जुलाई को होता है.
(रिपोर्ट- तुषार तिवारी)



ये भी पढ़ें:



बाबरी ढांचा विध्वंस केस: आडवाणी, जोशी और उमा भारती की कोर्ट में होगी पेशी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज