बुलंदशहर में सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जहर से मौत का अंदेशा
Bulandshahr News in Hindi

कमलेश बाल्मीकि 2009 में सपा के सांसद रह चुके हैं. मृतक कमलेश बाल्मीकि सपा अध्यक्ष अखिलेश के करीबी कहलाते थे.

  • Share this:
बुलंदशहर के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बाल्मीकि का शव घर के कमरे में पड़ा हुआ मिला है. कमलेश बाल्मीकि 2009 में सपा के सांसद रह चुके हैं. मृतक कमलेश बाल्मीकि सपा अध्यक्ष अखिलेश के करीबी कहलाते थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली बुर्ज उस्मान ईदगाह रोड स्थित पूर्व सासंद के आवास की है. यहां घर के कमरे में पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि का शव मिला है. कमलेश बाल्मीकि के शव पर कई चोटों के निशान मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

खुर्जा सर्किल ऑफिसर गोपाल सिंह ने कहा कि बुलंदशहर के पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता कमलेश बाल्मीकि खुर्जा में अपने निवास पर मृत पाए गए. प्रथम दृष्टया यह जहर देने का मामला है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके घर को अंदर से बंद कर दिया गया था. इसे किसी तरह परिवार के 4 सदस्यों द्वारा खोला गया.जहां बाल्मीकि का शव पाया गया था, उस कमरे के लोहे के गेट को भी अंदर से बंद कर दिया गया था और परिवार के सदस्यों उसे भी खोला.

बता दें, बुलंदशहर लोकसभा सीट से साल 2009 बाबूजी कल्याण सिंह का आशीर्वाद पाकर मृतक पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि 2014 तक सांसद रहे थे.



ये भी पढ़ें-

अमेठी: स्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ता की अर्थी में दिया कंधा, पांच के खिलाफ केस दर्ज

अमेठी हत्याकांड: बेटे ने कहा- स्मृति ईरानी की विजय यात्रा के चलते मेरे पिता से नाराज़ थे कांग्रेस समर्थक

अमेठी: स्मृति ईरानी के करीबी नेता की हत्या के मामले में 10 गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज