मामा के घर रहने आई नाबालिग से दबंगों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

छात्रा अपने मामा के घर रहने के लिए आई थी. इसी दौरान वह मामा के घर से कहीं जा रही थी तभी दो युवकों ने उसे खेत में खींच लिया. इसके बाद खेत में पहले से मौजूद पांच अन्‍य युवकों ने भी उसके साथ रेप किया.


Updated: June 22, 2018, 8:47 AM IST

Updated: June 22, 2018, 8:47 AM IST
यूपी में अपराध और रेप जैसी घटनाएंं रुकने का नाम नहीं ले रही है.ताजा मामला बुलंदशहर शहर का है, जहां अपने मामा के घर रहने आई एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के सात दबंग युवकों ने गैंगरेप किया. दबंगों ने पहले छात्रा के साथ बारी-बारी से रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर गैंगरेप के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा अपने मामा के घर कुछ दिन रहने के लिए आई थी. इसी  दौरान वह मामा के घर से कहीं जा रही थी तभी दो युवकों ने उसे खेत में खींच लिया. छात्रा का  आरोप है कि पहले दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. उसके बाद खेत में पहले से ही मौजूद पांच  युवको ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

यह भी पढ़ें: PMO ने चौथी बार भी केरल के मुख्यमंत्री को नहीं दिया मिलने का वक्त

आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. घटना के बाद से पूरे इलाका स्‍तब्‍ध है. वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गैंगरेप पीड़िता आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर