भाई के सामने बहन का अपहरण, फिर स्कूल में ले जाकर किया गैंगरेप
Bulandshahr News in Hindi

नाबालिग अपने भाई के साथ बाइक से जा रही थी. तभी बदमाशों ने भाई के साथ मारपीट की और बहन का जबरदस्ती अपहरण कर लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शादी समारोह से लौट रही छात्रा का कार सवार बदमाशों ने उसके भाई के सामने अपहरण कर लिया. इसके बाद युवती को एक सरकारी स्कूल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने छात्रा को बदहवास स्थिति में बरामद कर जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेने का दावा भी किया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जहांगीराबाद के जाडोंल का है. कहा जा रहा है कि युवती अपने भाई के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर बाइक से लौट रही थी. तभी रास्ते में कार सवार तीन बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे छात्रा और उसके भाई सड़क पर गीर गए. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने पहले छात्रा के भाई के साथ मारपीट कर लूटपाट की. फिर नाबालिक छात्रा को गाड़ी में डाल कर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित भाई ने पुलिस में तीन अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 24 घंटे में अपह्रत छात्रा को जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के ही भदौरी गांव के प्राथमिक विद्यालय के कमरे से बदहवास स्थिति में बरामद कर लिया. एसएसपी एन कोलांची ने पीड़ित छात्रा से वारदात की जानकारी ली और उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजवा दिया. एसएसपी की माने तो प्राइमरी मेडिकल में छात्रा के साथ रेप की पुष्टि हुई है. हालांकि, छात्रा के बयानों के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा की छात्रा के साथ हैवानियत करने वाले कितने दरिंदे थे. फिलहाल पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.



रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर
ये भी पढ़ें- 

निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से



सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज