गैंगस्टर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और कांस्टेबल घायल
Bulandshahr News in Hindi

गैंगस्टर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और कांस्टेबल घायल
दरोगा और कांस्टेबल से मारपीट के आरोपी

कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी शहजाद को हिरासत में लेने के लिए दबिश दी थी. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें दरोगा और कांस्टेबल घायल हो गए.

  • Share this:
यूपी के बुलंदशहर जिले से पुलिस पर ग्रामीणों द्वारा हमला किए जाने की खबर आई है. इस हमले में एक दरोगा और एक कांस्टेबल घायल हो गए हैं. हमले से मची अफरातफरी का फायदा उठाते हुएआरोपी गैंगस्टर शहजाद पुलिस हिरासत से फरार हो गया है. पुलिस ने दबिश देने गई टीम पर हमले के आरोप में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिनमें से 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल मामला बुलंदशहर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र का है. सोमवार की रात कोतवाली पुलिस ने ताजपुर निवासी गैंगस्टर एक्ट के आरोपी शहजाद को हिरासत में लेने के लिए दबिश दी थी. उसी दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर दरोगा और कांस्टेबल को घायल कर दिया. साथ ही शहजाद को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर भगा दिया.

पुलिस ने दरोगा सरताज और कांस्टेबल के साथ मारपीट के आरोप में गांव ताजपुर के रहने वाले फरमान, जावेद, मुरसलीन, रिजवान, मोहम्मद कासिम और मोहसीन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिला एसपी अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने के आरोप में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. (रिपोर्ट-सैय्यद अली शरर)



ये भी पढ़ें: पुलवामा CRPF अटैक: शहीदों पर अभद्र टिप्पणी करने वाला प्रधानाचार्य गिरफ्तार
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading