बुलंदशहर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, किशोरी की मौत, युवक की हालत गंभीर
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, किशोरी की मौत, युवक की हालत गंभीर
प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, लड़की की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)(सांकेतिक तस्वीर)

रविवार रात किशोरी युवक से मिलने उसके घर पहुंची और वहां दोनों ने जहर खा लिया. जिसके बाद घर वाले दोनों को हॉस्पिटल ले गए जहां किशोरी की मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में आज एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास (Suicide attempt) किया जिसमें 16 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर (critical) है. पुलिस (Police) के मुताबिक नरौरा पुलिस थाना क्षेत्र की निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी और उसके 20 वर्षीय प्रेमी ने युवक के घर पर जहर का सेवन कर लिया, जिसके बाद लड़की की मौत हो गई जबकि लड़का अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दोनों शादी करना चाहते थे, जबकि लड़की नाबालिग थी
नरौरा पुलिस थाने के राजघाट इलाके की इस घटना के बारे में सोमवार को जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह (Superintendent of Police) ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक लड़का और लड़की एक-दूसरे से प्यार करते थे. दोनों एक ही समुदाय के थे लेकिन लड़की अभी नाबालिग थी इसलिए उसके माता-पिता इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दे रहे थे. जबकि ये दोनों जल्द शादी करना चाहते थे. पुलिस ने बताया कि रविवार की रात इन दोनों ने जहर खा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल दोनों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Centre) ले जाया गया लेकिन लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि लड़के के परिवार वालों ने उसे अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत अभी भी क्रिटिकल है.

ये भी पढ़ें-CM अशोक गहलोत ने साधु-संतों को मंदिरों में पूजा-अर्चना के लिए जाने की दी छूट, सफाई कर्मचारियों को लेकर कही ये बात



इलाकाई लोगों के अनुसार राजघाट इलाके की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की अपने ही मोहल्ले के राजू नाम के लड़के से प्रेम करती थी लेकिन लड़की के परिवार वाले उसके नाबालिग होने के कारण दोनों के सम्बन्ध को लेकर नाखुश थे. परिवार के दबाव की वजह से पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे से मिल भी नहीं पा रहे थे. रविवार देर रात किशोरी किसी तरह भागकर युवक से मिलने उसके घर पहुंची और वहां दोनों ने जहर खा लिया. बहरहाल पुलिस ने मृतक लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अभी पुलिस मामले की और गहराई से तफ्तीश में जुटी है. (इनपुट-भाषा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading