Crime in UP: बुलंदशहर में युवती को कार में अगवा कर जंगल में किया गैंगरेप, आरोपी फरार

बुलंदशहर में युवती को कार में अगवा करके जंगल में किया गैंगरेप

बुलंदशहर में युवती को कार में अगवा करके जंगल में किया गैंगरेप

बुलंदशहर के एसएसपी (SSP) संतोष कुमार सिंह का कहना है कि युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में रविवार को एक युवती के अपहरण कर गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती के मुताबिक समुदाय विशेष के युवक द्वारा साथियों संग मिलकर कार से अगवा कर जंगलों में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगा है. पूरी घटना बीते 3 दिसंबर का बताई जा रही है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी अकरम अंसारी को हिरासत में ले लिया है. जबकि दो अन्य अभियुक्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

घटना बुलंदशहर के छतारी क्षेत्र की है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी. इसी दौरान मोहल्ले के समुदाय विशेष के युवक द्वारा अपने साथियों संग मिलकर कार से अगवा कर जंगलों में ले जाकर गैंगरेप किया. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए बुलंदशहर जनपद के महिला जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जहां पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है.

UP: दारोगा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली महिला की संदिग्ध हालात में मौत, अवैध पिस्टल से चली गोली

हालांकि पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि युवती द्वारा थाना छतारी में मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमें आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. सिंह ने बताया कि पूरे मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है. मामला आपसी लेन-देन का भी बताया जा रहा है. एसएसपी के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज