डीजे पर डांस करने के विवाद में दूल्हे की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि शादी समारोह में दूल्हा अपने दोस्तों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था. इसी बीच विवाद हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 4:10 PM IST
डीजे पर डांस करने के विवाद में दूल्हे की गोली मारकर हत्या
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 4:10 PM IST
बुलंदशहर में डीजे पर डांस करने के दौरान हुए विवाद में दूल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में दूल्हा अपने दोस्तों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था. इसी बीच विवाद हो गया. इसमें बदमाशों ने दूल्हे की गोली मार कर हत्या कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना बुलंदशहर की है. बताया जा रहा है कि एयर फोर्स के पूर्व जवान के पुत्र प्रतीक की रविवार को बारात जानी थी. शनिवार को प्रतीक की लगन सगाई आई थी. घर में आयोजित सगाई समारोह में जश्न का माहौल था. सगाई समारोह में प्रतीक के दोस्त और रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी दौरान प्रतीक की हापुड़ के कुख्यात बदमाश युद्धवीर बांटा के पुत्र से कहासुनी हो गई. आरोप है कि शनिवार की रात को सगाई समारोह संपन्न होने के बाद प्रतीक को उसके ही एक दोस्त ने फोन कर बुलाया. जब प्रतीक वहां पहुंचा तो हत्यारों ने उसे गोली मार दी.

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि मृतक प्रतीक को तीन गोलियां लगी थी. वारदात के पीछे हापुड़ जनपद के कुख्यात बदमाश के पुत्र का नाम बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें -

चमकी बुखार: मौत का आंकड़ा 160 के पार, सेंट्रल टीम ने की जांच

बिहार पहुंचा मानसून, AES पीड़ित बच्चों को मिल सकती है राहत
First published: June 23, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...