हापुड़: नकदी लूट भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, दो घायल

उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. हापुड़ जनपद के नेशनल हाईवे 235 पर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के गिरफ्तार कर लिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 7:11 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 7:11 PM IST
उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. हापुड़ जनपद के नेशनल हाईवे 235 पर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के  गिरफ्तार कर लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए. दोनों घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना हापुड़ बुलंदशहर नेशनल हाईवे 235 की है. हापुड़ से हाफिजपुर थाना क्षेत्र के भटियाना गांव जा रहे बाइक सवार से दोनों बदमाशों ने हथियारों के बल पर नगदी लूट ली थी. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश हाईवे की तरफ भाग गए. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी. लूट करके भाग रहे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी. जबकि एक सिपाही घायल हो गया. दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

एएसपी राम मोहन सिंह ने बताया कि बाइक सवार बदमाश हाफिजपुर थाना क्षेत्र में भटियाना रोड पर एक बाइक सवार से नकदी लूट कर भाग रहे थे. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली, पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी. जिसके बाद बदमाश बाइक छोड़कर जंगल की तरफ भागे. पुलिस भी बदमाशों के पीछे-पीछे दौड़ती रही. इसी दौरान कई राउंड की फायरिंग के बाद एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी. जबकि मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही घायल हो गया. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से एक तमंचा बरामद हुआ है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर