होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: मॉर्निंग वॉक पर निकले बुलंदशहर के चर्चित हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण

UP: मॉर्निंग वॉक पर निकले बुलंदशहर के चर्चित हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण

कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया.

कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया.

Hardware Businessmen Kidnap Case: एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि आज व्यापारी के अपहरण की थाना पुलिस को सूचना प्र ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया.
थाना खुर्जा नगर इलाके क्षेत्र के मशहूर व्यापारी राजकुमार हार्डवेयर व टाइल्स के बड़े व्यापारी हैं.

प्रशांत कुमार

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र से 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण हुआ है.  बताया जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए एक्टिवा पर सवार होकर व्यापारी राजकुमार घर से निकले थे, लेकिन NREC कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया और उनका एक्टिवा वही रास्ते में फेंक कर चले गए.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस पूरे घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है तो वही सूचना मिलने के बाद पूरे जनपद में सनसनी फैल गई है. आईजी मेरठ मंडल प्रवीण कुमार भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और और घटना की बारीकी से जांच में जुट गए. स्थानीय पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है.

जानकारी के अनुसार, थाना खुर्जा नगर इलाके क्षेत्र के मशहूर व्यापारी राजकुमार हार्डवेयर व टाइल्स के बड़े व्यापारी हैं. दिनदहाड़े अपहरण के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है. सुबह अपने घर से व्यापारी घूमने के लिए निकले थे, लेकिन तभी बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया है. हालांकि जल्द पुलिस सकुशल व्यापारी राजकुमार को बरामद करने की बात कर रही है. स्थानीय पुलिस तमाम सीसीटीवी वीडियो के आधार पर जांच कर रही है  और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का पुलिस दावा कर रही है.

पूरे मामले में एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि आज व्यापारी के अपहरण की थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी. मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी हैं. घटना की बारीकी से जांच की जा रही है और जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा. जनपद के साथ-साथ अन्य भी पड़ोसी जनपदों को सूचित कर दिया गया. चेकिंग की जा रही है.  बताया जा रहा है कि कार सवार अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम दिया है, फिलहाल सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं और जल्द घटना का खुलासा होगा.

Tags: Bulandshahr police, Up crime news, Up news live, UP Police Alert

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें