दो रोडवेज बसों की आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

बुलंदशहर के सलेमपुर थाना इलाके में गुरुवार सुबह हुई. यात्रियों का आरोप है कि बस ड्राइवर नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 8:46 AM IST
दो रोडवेज बसों की आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत, दर्जनों घायल
बुलंदशहर में रोडवेज की बसों में आमने सामने भिडंत
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 8:46 AM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर-बदायूं स्टेट हाईवे पर चिट्टा के पास दो रोडवेज बसों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में 3 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं. गंभीर रूप से घायल करीब एक दर्जन यात्रियों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है.

बुलंदशहर के सलेमपुर थाना इलाके में गुरुवार सुबह हुई इस सड़क दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. फ़िलहाल शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ही बस के परखच्चे उड़ गए. करें की सहायता से पुलिस ने बसों को हटाकर रास्ता क्लियर करवाया. उधर, मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज


ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप

घायल यात्रियों का आरोप है कि ड्राइवर शराब के नशे में बेतरतीब ढंग से बस चला रहा था. गौरतलब है कि पिछले सोमवार को ही यमुना एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ़्तार रोडवेज की जनरथ बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई थी. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 21 घायल हो गए थे. इस हादसे के पीछे भी ड्राइवर की गलती सामने आई थी. जांच रिपोर्ट में कहा गया कि तेज रफ़्तार और ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.

(रिपोर्ट: अली शरार)

ये भी पढ़ें- बस हादसा: 3 मिनट में 6 किमी दौड़ी थी जनरथ, टोल प्लाजा और एक्सप्रेसवे की रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Loading...

यमुना एक्सप्रेस वे हादसा: चश्मदीद महिला यात्री ने बताया- बस जैसे ही टोल प्लाजा से रवाना हुई ड्राइवर....

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...