बुलंदशहर: पत्नी के आशिक को घर में घुसकर उतारा मौत के घाट

घटना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती की है. जानकारी के मुताबिक मृतक इकबाल नगर के एक विद्यालय में बतौर प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 4:12 PM IST
बुलंदशहर: पत्नी के आशिक को घर में घुसकर उतारा मौत के घाट
मृतक की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 4:12 PM IST
बुलंदशहर में मंगलवार को पति ने पत्नी के आशिक के घर में घुसकर दिन दहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी ने चाकू से मृतक के शरीर पर एक दर्जन से अधिक वार किए. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती की है. जानकारी के मुताबिक मृतक इकबाल नगर के एक विद्यालय में बतौर प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात था. बताया जा रहा है कि आरोपी इजहार की पत्नी उसी विद्यालय में मिड-डे-मील का कार्य देखती थी. इसी बीच मृतक इकबाल और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध संबंध बन गए. जब इसकी जानकारी आरोपी को हुई तो उसने मृतक इकबाल को कई बार अपनी पत्नी से दूर रहने की भी चेतावनी दी.

जांच करती फोरेंसिक टीम


चेतावनी के बावजूद भी आरोपी की पत्नी ने मिलना नहीं छोड़ा, वहीं आज आरोपी ने जब अपनी पत्नी के मोबाइल से कॉल रिकॉर्डिंग सुना तो वो गुस्से में आ गया. वह मृतक के घर पहुंचा और चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें:

यूपी में राहुल गांधी जोड़ रहे आंदोलनकारी युवा 'हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश'

नोएडा: छात्राओं से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का भंडाफोड़, WhatsApp से होती थी बुकिंग

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश और पार्टी के ट्विटर एकाउंट को किया Unfollow
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर