लाइव टीवी

बुलंदशहर में बुर्का पहनकर कॉलेज जाने के लिए लड़कियों पर दवाब बना रहे हैं बदमाश, करते हैं छेड़खानी
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 18, 2020, 8:04 PM IST
बुलंदशहर में बुर्का पहनकर कॉलेज जाने के लिए लड़कियों पर दवाब बना रहे हैं बदमाश, करते हैं छेड़खानी
इसके बाद एसडीएम ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक की और उन्हें अपनी बेटियों को कॉलेज भेजने के लिए प्रोत्साहित किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

बुलंदशहर के एसडीएम ने कहा है कि सराय मुर्तजा कॉलोनी (Murtaza Colony) की कुछ लड़कियां मेरे पास आई थीं. उन्होंने मुझे बताया कि जब वे स्कूल / कॉलेज जाते हैं, तो कुछ बदमाश उन्हें रोकते हैं और...

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक कॉलोनी में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Molestation) करने का मामला सामने आया है. खास बात यह है कि अराजक तत्व कॉलेज में पढ़ने जाने वाली लड़कियों से छेड़खानी करते हैं और उनके ऊपर बुर्का (Burka) पहनने का दबाव डालते हैं.

बुलंदशहर के एसडीएम ने कहा है कि सराय मुर्तजा कॉलोनी की कुछ लड़कियां मेरे पास आई थीं. उन्होंने मुझे बताया कि जब वे स्कूल / कॉलेज जाते हैं, तो कुछ बदमाश उन्हें रोकते हैं, उनसे छेड़छाड़ करते हैं और उन्हें बुर्का पहनने के लिए कहते हैं. लड़कियों ने कहा कि अगर उनका परिवार उन्हें नहीं रोकता है, तो ये बदमाश ऐसा कैसे कर सकते हैं!

कॉलेज भेजने के लिए प्रोत्साहित किया
इसके बाद एसडीएम ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक की और उन्हें अपनी बेटियों को कॉलेज भेजने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा, शुरुआत में हमने आरोपियों को सिर्फ चेताया है, लेकिन अगर उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला तो हम मामले में प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करेंगे. समुदाय के स्थानीय निवासियों और धार्मिक प्रमुखों ने एसडीएम और पुलिस को आश्वासन दिया है कि उत्पीड़न की घटना को नहीं दोहराया जाएगा.






वार्निंग दी है
एसडीएम ने कहा कि शुरू में हमने आरोपियों के खिलाफ सिर्फ वार्निंग दी है अगर उन्होंने यह काम बंद नहीं किया तो उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा और उनपर कानूनी कार्रवाई भी होगी. एसडीएम ने यहां धार्मिक प्रमुखों से मिलकर भी इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- 

दरोगा की किन्नर से शादी का मामला, आईजी बोले- पत्नी की मेडिकल जांच करेगी टीम

क्या कब्रिस्तान पर बनेगा राम मंदिर?अयोध्या के 9 मुस्लिमों ने ट्रस्ट को भेजा खत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर