Assembly Banner 2021

सुकमा में घायल सीआरपीएफ जवान की मां ने बीजेपी विधायक को बैंरंग लौटाया

आतिशबाजी के साथ सुकमा नक्सली हमले में घायल हुए सीआरपीएफ के जवान शेर मोहम्मद के घर पहुंचीं बीजेपी विधायक विमला सोलंकी को जवान की मां ने बैरंग वापस कर दिया.

  • Share this:
सुकमा नक्सली हमले में घायल हुए सीआरपीएफ के जवान शेर मोहम्मद के घर आतिशबाजी के साथ पहुंचीं बीजेपी विधायक विमला सोलंकी को जवान की मां ने बैरंग वापस कर दिया.

बुलंदशहर के सिकंदराबाद से विधायक विमला सोलंकी शेर मोहम्मद के गांव चांदपुरा रात करीब 9 बजे पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ मौजूद लोगों ने पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए.

आतिशबाजी और देर रात घर पहुंचने की बात से शेर मोहम्मद की मां फरीदन खफा हो उठीं. इसके बाद उन्होंने विधायक और उनके समर्थकों को फौरन वापस चले जाने को कह दिया.



हालांकि मामले में विधायक ने कहा कि वह गृह मंत्रालय को शेर मोहम्मद के लिए प्रशस्ति पत्र के लिए पत्र लिखेंगीं. पिछले सोमवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में घात लगाकर किए गए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे, इस हमले में घायल होने के बावजूद शेर मोहम्मद ने पांच नक्सलियों को अपनी गोली का निशाना बनाया था. इतना ही नहीं वह अपने साथ अपने एक घायल साथी को भी अस्पताल लेकर पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज