हाथ-पैर बांध कर खेत में फेंका भाई को, फिर बहन को कार में डालकर ले भागा
Bulandshahr News in Hindi

भाई के अनुसार, वह बदमाशों के सामने अपनी बहन को छोड़ने के लिए काफी गिड़गिड़ाया, मगर अपहरणकर्ता नहीं माने और उसे उठा ले गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भाई के साथ शादी समारोह से लौट रही एक नाबालिक छात्रा का कार सवार बदमाशों ने सरेराह अपहरण कर लिया. विरोध करने पर बदमाशो ने छात्रा के भाई से 20 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिए. इसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर खेत में फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शरू कर दी है. पुलिस 2 संदिग्धों को हिरासत में लेने का दावा कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित भाई बुलन्दशहर के भदौरा का रहने वाला है. उसका नाम महेंद्र ( काल्पनिक नाम) है. वह अपनी 15 साल की नाबालिग बहन के साथ जाडोल में एक शादी में शिरकत करने गया था. सोमवार सुबह महेंद्र बाइक पर सवार होकर बहन के साथ शादी समारोह से वापस घर लौट रहा था. तभी रास्ते मे सेंट्रो कार सवार 3 बदमाशों ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी ओर जितेंद्र से 20 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिए.

इसके बाद बदमाशों ने भाई के पैर बांध कर खेत मे फ़ेंक दिया. साथ ही नाबालिक छात्रा को कर में डाल  अपहरण कर फरार हो गए. महेंद्र की माने तो वह बदमाशों के सामने अपनी बहन को छोड़ने के लिए काफी गिड़गिड़ाया, मगर अपहरणकर्ता नहीं माने और उसे उठा ले गए. फिलहाल, मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और 3 अपहरणकर्ताओं के खिलाफ अपहरण पोस्को एक्ट व लूटपाट का मामला दर्ज किया. पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने का दावा कर रही है.



ये भी पढ़ें- 
निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से



सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading