बीजेपी सांसद की हिदायत - ध्यान रखें, आपके त्योहार से किसी को नहीं होनी चाहिए परेशानी

बुलंदशहर के सांसद ने बिना किसी धर्म का नाम लिया कहा, आपकी आस्था के प्रदर्शन के लिए खास जगह होती है. आपकी वजह से सड़कों पर जाम की स्थिति नहीं होनी चाहिए.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 1:08 PM IST
बीजेपी सांसद की हिदायत - ध्यान रखें, आपके त्योहार से किसी को नहीं होनी चाहिए परेशानी
बीजेपी सांसद भोला सिंह ने हिदायत दी, त्योहार की वजह से सड़क पर न लगे जाम.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 1:08 PM IST
यूपी के बुलंदशहर के बीजेपी सांसद भोला सिंह ने ईद से ठीक एक दिन पहले मंगलवार शाम को कहा कि त्योहार मनाते समय यह ध्यान रखें कि दूसरों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हिंदू भी होली, दिवाली, रक्षाबंधन और अन्य त्योहार मनाते हैं. हमारे त्योहारों के दौरान कभी सुनने में नहीं आता कि किसी को परेशानी हुई हो.

भोला सिंह ने किसी भी धर्म या खास त्योहार का नाम लिया बिना कहा कि आपके त्योहार की वजह से लोगों को समस्या हुई तो कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि आपकी आस्था के प्रदर्शन के लिए एक खास जगह होती है. लिहाजा, आपकी आस्था के प्रदर्शन की वजह से सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा नहीं होनी चाहिए. अगर ऐसा होता है तो यह गलत है. ऐसा होने पर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.



 

सोशल मीडिया में किसी ने दिया साथ तो किसी ने कसा तंज 

जब भोला सिंह ने लोगों को सड़कों पर जाम नहीं लगने देने की हिदायत का ट्वीट किया तो लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा कि चलो किसी ने तो इतना कहने की हिम्मत दिखाई. पूरे देश में सप्ताह में एक दिन कहीं सड़कें जाम होती हैं तो कहीं रेल की पटरियों पर ही आस्था का प्रदर्शन किया जाता है. वहीं, कुछ यूजर्स ने सांप्रदायिक सद्भाव और सौहर्द की बात की. कुछ ने तंज किया कि राजनीति ने देश का बड़ा नुकसान किया है. देश में किसी को किसी के त्योहार से कोई समस्या नहीं होती है.

भोला सिंह को कल्याण सिंह का माना जाता है करीबी 
Loading...

बताया जाता है कि क्षेत्र में नाराजगी के बावजूद भोला सिंह को कल्याण सिंह की वजह से दोबारा बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका मिला था. भोला सिंह को कल्याण सिंह का करीबी माना जाता है. उन्हें चुनाव प्रचार के समय ग्रामीणों के विरोध का सामना भी करना पड़ा था. प्रचार अभियान के दैरान ग्रामीणों ने भोला सिंह पर पांच साल बाद सिर्फ वोट मांगने के लिए आने का आरोप लगाते हुए उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया था.

ये भी पढ़ें:

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

ईद की नमाज अदा करने के बाद बोले आजम खान, 'गिरिराज की सोच मुल्क के लिए खतरनाक'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...