बुलदंशहर हिंसा का लाइव वीडियो सामने आया, देखिए कैसे हुई इंस्पेक्टर की मौत

इंस्पेक्टर स्याना सुबोध कुमार सिंह

वीडियो में दिख रहा है कि अराजकतत्वों ने स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. वीडियो में दिख रहा है कि गोली लगने के बाद सुबोध कुमार सिंह गाड़ी के बाहर सड़क पर गिरे हुए पड़े हैं.

  • Share this:
    बुलंदशहर में सोमवार को अवैध बूचड़खानों को लेकर हुए बवाल के दौरान चली गोली से स्याना के पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई. इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि अराजक तत्वों ने स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोली लगने के बाद सुबोध कुमार सिंह गाड़ी के बाहर सड़क पर गिरे हुए पड़े हैं.

    इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बुलंदशहर में कथित गोकशी के विरोध में हुए बवाल में मारे गए कोतवाल सुबोध कुमार सिंह पुत्र राम प्रताप सिंह निवासी ग्राम परगंवा, थाना जैथरा जनपद एटा के रहने वाले थे. इनके दोनों बेटे नोएडा में पढ़ते हैं और इनकी पत्नी साथ में रहती थीं.

    आरोप है कि प्रदर्शनकारियों की ओर से गोली चलाई गई जिसमें से एक गोली स्याना के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार को लग गई. उसके तुरंत बाद सुबोध कुमार को औरंगाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    दरअसल प्रदर्शनकारी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों ने जो जाम लगाया था वह करीब 2 घंटे तक बना रहा और इस दौरान पुलिस और उनके बीच तीखी झड़पें भी हुईं. मगर इसके बाद मामला और बिगड़ गया. उग्र हुए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के पर पथराव शुरू कर दिया. पुलिसवालों ने चौकी में घुसकर अपनी जान बचानी चाही तो प्रदर्शनकारी वहां भी पहुंच गए और चौकी के अंदर ईंट-पत्थर बरसाने लगे.

    बवाल की सूचना पर स्याना से मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार और उनकी टीम ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए हवाई फायरिंग भी की. इसी दौरान एक गोली स्थानीय युवक सुमित की छाती में लग गई जिसके बाद भीड़ और ज्यादा हिंसक हो गई. इस मामले में बुलंदशहर एडीजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है, जो 48 घंटों में अपनी रिपोर्ट देगी. उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में हालात काबू में है.

    ये भी पढ़ें:

    बुलंदशहर में गोकशी के शक में बवाल, इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत

    बुलंदशहर इंस्पेक्टर की हत्या: विपक्ष का आरोप लोकतंत्र में भीड़तंत्र को शह दे रही योगी सरकार

    यूपी शिक्षक भर्ती 2019: सरकार ने शिक्षामित्रों को दी विशेष राहत, मिलेगा ज्यादा मौका

    प्रयागराज: प्ले स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    अयोध्या में 6 दिसम्बर को कारसेवा का ऐलान करने वाला कमलेश तिवारी गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.