केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी के बारे में कही ये बात, वीडियो VIRAL
Bulandshahr News in Hindi

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा बुलंदशहर जिले के करीब सिकंदराबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल सत्ता पाने की जुगत में मतदाताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महेश शर्मा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर व्यक्तिगत हमले करते नजर आ रहे हैं. महेश शर्मा का ये वीडियो सिकंदराबाद इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते शनिवार (16 मार्च) को केंद्रीय मंत्री बुलंदशहर जिले के करीब सिकंदराबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रियंका गांधी के खिलाफ भी तीखी टिप्‍पणी की.

ये भी पढ़ें- मिशन यूपी: 'वोट' के लिए 'बोट के जरिए' मां गंगा के सहारे प्रियंका गांधी



वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार (18 मार्च) से उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. अपने प्रचार का आगाज प्रियंका गांधी प्रयागराज से कर रही हैं. इसका नाम 'गंगा यात्रा' है. प्रियंका प्रयागराज से गंगा में बोट से यात्रा करते हुए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगी. प्रियंका की यह बोट यात्रा तीन दिन में करीब 140 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.
ये भी पढ़ें- 

बड़े हनुमान के दरबार में पूजा अर्चना के बाद संगम तट पहुंचीं प्रियंका गांधी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज