लाइव टीवी

सब्जी में नमक, मिर्च कम डालने पर शौहर ने बीवी को कहा- तलाक, तलाक, तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2019, 4:01 PM IST
सब्जी में नमक, मिर्च कम डालने पर शौहर ने बीवी को कहा- तलाक, तलाक, तलाक
बुलंदशहर में सब्जी बेस्वाद होने पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. यहां एसएसपी के सामने एक महिला अपने परिजनों के साथ पेश हुई, उसने न्याय की गुहार लगाई है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. यहां एसएसपी के सामने एक महिला ने अपने परिजनों के साथ पेश होकर उनसे न्याय की गुहार लगाई. महिला का कहना है कि सब्जी में नमक, मिर्च कम डालने और स्वाद नहीं आने के कारण उसके शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया है. जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उसकी शादी दिल्ली में हुई थी. शादी के बाद शौहर आए दिन उससे मारपीट करता था. मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.

बुलंदशहर के एसएसपी की चौखट पर एक साल के मासूम बच्चे को गोद में लेकर अपने शौहर का फोटो दिखाकर न्याय की गुहार लगाने आई आरफा का निकाह दिल्ली में रहने वाले आजाद से हुआ था. आरफा की मानें तो 9 सितंबर को ससुराल में कुछ रिश्तेदार आये थे और रिश्तेदारों के लिए खाना बनाया गया था. मगर सब्जी में नमक और मिर्च हल्के डालने पर आजाद को खाने में स्वाद नही आया. बस फिर क्या था आजाद को गुस्सा आया और तपाक से अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया.

तलाक देकर घर से भी निकाला

इतना ही नहीं गुस्साये आजाद ने तीन तलाक देने के बाद आरफा को मारपीट कर घर से भी निकाल दिया. अब आरफा अपने मायके में अपनी मां के पास रह रही है और बुलंदशहर के एसएसपी से न्याय की गुहार लगा रही है. एसएसपी के अनुसार मामूली बात पर 3 तलाक देने के मामले की रिपोर्ट दर्ज कराकर मामले की जांच कर कार्रवाई करायी जा रही है.

(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें:

प्रेमी युगल का वीडियो वायरल, लड़की ने लगाया ताऊ के बेटे पर बेचने का आरोप
Loading...

गंगा और यमुना में आई बाढ़ से सहमा प्रयागराज, 1 लाख लोगों ने किया पलायन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...