होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Bulandshahr: सिरफिरे युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, 2 की मौत, 5 गंभीर

Bulandshahr: सिरफिरे युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, 2 की मौत, 5 गंभीर

Bulandshar News: मृतकों के परिजनों में मचा कोहराम

Bulandshar News: मृतकों के परिजनों में मचा कोहराम

Bulandshahr Crime News: सनकी युवक यहीं नहीं रुका, उसने किसानों के साथ-साथ राहगीरों को भी अपना निशाना बनाया। फिलहाल पुलि ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना खानपुर क्षेत्र के परवाना गांव में सिरफिरे युवक ने किसानों और राहगीरों पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया. हमले के दौरान एक महिला सहित दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं, पांच लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. मक्के के खेत में काम करने के दौरान सिरफिरे को अचानक सनक चढ गई. जिसके बाद खेत में मक्का लगा रहे लोगों पर सिरफिरे युवक ने एक के बाद एक प्रहार करता रहा. जिसकी वजह से दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी.

सनकी युवक यहीं नहीं रुका, उसने किसानों के साथ-साथ राहगीरों को भी अपना निशाना बनाया. फिलहाल पुलिस ने पांचों घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेज दिया है, जहां सभी घायल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना के बाद घायलों से मिलने के लिए डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं और सभी घायलों का हालचाल जाना. इस बीच सिरफिरे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आरोपी पुलिस हिरासत में
डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से कमजोर है. सोमवार सुबह वह अपने घर से निकला और उसे रास्ते में जो भी मिला उस पर हमला किया. आरोपी ने कुल 7 लोगों पर हमला किया, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई. शेष पांच लोगों का उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई जारी है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Up crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें