बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 7 लोगों पर मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक, 13 साल की बच्ची के साथ गांव के 7 लोगों ने गैंगरेप किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 23, 2018, 10:39 AM IST
बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 7 लोगों पर मामला दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: June 23, 2018, 10:39 AM IST
यूपी के बुलंदशहर में शनिवार को 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के मुताबिक, बच्ची के साथ गांव के ही 7 लोगों ने गैंगरेप किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

यह मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने एक रिश्तेदार के घर छुट्टियां मनाने आई थी. गांव के ही 7 लोगों ने बच्ची के साथ खेत में गैंगरेप किया और अपनी हैवानियत का पूरा विडियो भी बना लिया. इसके बाद पीड़िता को धमकी देकर उसे खेत में ही छोड़कर फरार हो गए.

बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर की फोटो


इसके बाद दूसरे दिन सुबह गांव वालों को बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनीं हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामले में किसी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने बताया, 'केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. एसपी ने दावा किया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर