लाइव टीवी

बुलंदशहर में नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, 1 आरोपी गिरफ्तार, कार बरामद
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 3, 2020, 10:25 AM IST
बुलंदशहर में नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, 1 आरोपी गिरफ्तार, कार बरामद
बुलंदशहर में नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक यहां 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा रोज की तरह एक जनवरी को स्कूल जा रही थी. इस दौरान उसके ही गांव के दो युवकों ने रास्ते के रोका और तमंचे की नोक पर उसे अपनी स्विफ्ट कार में अगवा (Kidnap) कर लिया और गैंगरेप (Gangrape) किया

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के दो दबंगों ने कॉलेज जा रही छात्रा को तमंचे के बल पर रास्ते से उठाकर चलती कार में गैंगरेप किया. यही नहीं आरोपियों ने इस घटना का मोबाइल से वीडियो भी बनाया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर बदहवास हालत में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उस कार को भी बरामद कर लिया है जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस फरार दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

यह घटना बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक यहां 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा रोज की तरह एक जनवरी को स्कूल जा रही थी. इस दौरान उसके ही गांव के दो युवकों ने रास्ते के रोका और तमंचे की नोक पर उसे अपनी स्विफ्ट कार में अगवा कर लिया और गैंगरेप किया.



एक आरोपी गिरफ्तार, स्विफ्ट कार भी बरामदपीड़िता ने घर लौटने पर अपने पिता को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया जिसके बाद पीड़ित परिवार उसे लेकर थाने पहुंचा. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित परिवार आरोपियों को फांसी या शूटआउट की सजा की मांग कर रहा है. बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन एफआईआर दर्ज कर लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. मामले में पुलिस ने आरोपियों की कार भी बरामद कर ली है.

(इनपुट: सैयद अली शहर)

ये भी पढ़ें:

यूपी में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, बढ़ी दरों पर लगी रोक

न्यू ईयर ग्रीटिंग भेज लोगों तक संविधान की प्रस्तावना पहुंचा रही हैं प्रियंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर