बुलंदशहर: बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, मौत

मृतक के परिजनों की माने तो घटना को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक डॉक्टर के सगे साडू ने अपने बाप और एक अज्ञात साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2018, 2:00 PM IST
बुलंदशहर: बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, मौत
डॉ. मुकेश गौड़
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2018, 2:00 PM IST
बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के सिकंदराबाद रोड पर शुक्रवार सुबह क्लीनिक पर बैठे डॉक्टर पर बाइक सवार हमलावरों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, हमलवरों ने तीन गोली डॉक्टर को मारी. जबतक परिजन घायल डॉक्टर को अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों की माने तो घटना को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक डॉक्टर के सगे साडू ने अपने बाप और एक अज्ञात साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस के आलाधिकारियों ने वारदात स्थल का निरीक्षण कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ककोड़ निवासी डॉ. मुकेश गौड़ का कालीदास रोड पर निजी क्लीनिक स्थित है. आज सुबह डॉ. मुकेश रोजाना की तरह अपने क्लीनिक पर बैठे हुए थे. बताया जाता है कि इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आये दो नकाबपोश बदमाशों ने डॉक्टर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान गोली लगने से डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गये.

डॉ. मुकेश गौड़ की क्लीनिक


वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण नोएडा हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जिसके बाद उसका इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि डॉक्टर पर रंजिशन हमला किया गया है. दो वर्ष पूर्व भी डॉ. मुकेश पर इसी तरह हमला किया गया था.

सूचना के बाद एसएसपी कृष्ण बहादूर सिंह भी मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया. एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश का सामने आया है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: अली शरर/बुलंदशहर)

यह भी पढ़ें:

पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले दरोगा ने महिला पत्रकार से की गले लगने की मांग, सस्पेंड

SSP कलानिधि नैथानी ने तेज तर्रार इंस्पेक्टर फरीद अहमद को बनाया एंटी डकैती सेल का प्रभारी

39 साल के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पूरा करने जा रहे यूपी के किसानों का अधूरा सपना

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर