लाइव टीवी

बुलंदशहर: हत्या कर शव का कर रहे थे अंतिम संस्कार और तभी पहुंच गई पुलिस

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 11:22 AM IST
बुलंदशहर: हत्या कर शव का कर रहे थे अंतिम संस्कार और तभी पहुंच गई पुलिस
बुलंदशहर में हत्या कर शव की चिता जलाने का मामला सामने आया है.

बुलंदशहर (Bulandshahr) के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में रजवाहे किनारे जलती चिता और उठता धुआं देख ग्रामीणों ने मामले की जानकारी 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस को दी. पुलिस की मानें तो शव को बिलकुल ऐसे जलाया गया था, जैसे किसी की चिता जलायी जाती है.

  • Share this:
अली शरर

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में हत्यारों ने हत्या कर शव को बिटौरे (उपलों का ढेर) में फूंक फरार हो गए. पुलिस ने मानव खोपड़ी (Human Skull) और अस्थियां बरामद ली हैं और बरामद खोपड़ी व अस्थियों का डीएनए (DNA) कराने की बात कह रही है. ये घटना बुलन्दशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र की है. यहां बिटौरे में जलती चिता और चिता से निकली मानव खोपड़ी इतना बताने के लिए काफी है कि किसी की हत्या कर हत्यारे किसी मानव का शव जलाकर फरार हो गये. रजवाहे किनारे जलती चिता और उठता धुआं देख ग्रामीणों ने मामले की जानकारी 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस को दी.

पुलिस की मानें तो शव को बिलकुल ऐसे जलाया गया था, जैसे किसी की चिता जलायी जाती है. मगर इलाके के लोगों ने कल किसी की गांव मे मौत होने की पुष्टि नहीं की इसीलिए पुलिस हत्या कर शव जलाये जाने के मामले की जांच में जुटी है.

अस्थि की डीएनए परीक्षण कराकर सुरक्षित किया जायेगा: सीओ

औरंगाबाद थाने की पुलिस के क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र मिश्र की मानें तो इस अज्ञात मानव की खोपड़ी और अस्थि का डीएनए परीक्षण कराकर सुरक्षित किया जायेगा ताकि डीएनए के आधार पर शव की शिनाख्त हो सके.

ये भी पढ़ें:

यूपी की कानून व्यवस्था अन्य प्रदेशों से बेहतर, तभी बढ़ा रहा निवेश: सीएम योगीकानपुर: नशे का इंजेक्शन लगाकर क्लिनिक के अंदर 10वीं की छात्रा से गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर