आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार

साथ ही इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या में सबसे अहम माना जा रहा फौजी जीतू पुलिस के शिकंजे में आ गया है. जीतू को कश्मीर से एसटीएफ और पुलिस की टीम लेकर बुलंदशहर आ रही है, वह वहां पर कारगिल में तैनात है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 8:09 AM IST
आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार
बुलंदशहर हिंसा की तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 8:09 AM IST
बुलंदशहर बवाल मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने एडीजी इंटेलीजेंस एसबी शिरोडकर की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को ही सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंप दी. इस मामले में लापरवाही बरतने पर शुक्रवार देर रात स्याना के सीओ सत्य प्रकाश शर्मा और चौकी इंचार्ज चिंगरावठी सुरेश कुमार को हटा दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री का रवैया खासा सख्त है. वे दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पहले ही दे चुके हैं. अमर उजाला ने इंटेलीजेंस रिपोर्ट के आधार बनाते हुए इसे लीड स्टोरी बनाई है. साथ ही दैनिक हिंदुस्तान ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या में सबसे अहम माना जा रहा फौजी जीतू की खबर को प्रमुख्ता दी. जहां फौजी जीतू पुलिस के शिकंजे में आ गया है. जीतू को कश्मीर से एसटीएफ और पुलिस की टीम लेकर बुलंदशहर आ रही है, वह वहां पर कारगिल में तैनात है.

 AMU में लगे बाबरी मस्जिद निर्माण के पोस्टर

दैनिक हिंदुस्तान ने एएमयू में बाबरी मस्जिद निर्माण के पोस्टर लगने की खबर को बॉटम स्टोरी बनाया है. वहीं पोस्टर लगने से प्रशासन में खलबली मच गई है. जिला प्रशासन मामले की जांच कराने में जुट गया है. यह पोस्टर विश्वविद्यालय में विभिन्न हॉस्टलों, कैंटीन, विभागों आदि के बाहर लगवाये गए थे. विश्वविद्यालय इंतजामिया भी अपने स्तर से जांच में जुटा है.

बुलंदशहर हिंसा: 'आर्मी की तैयारी कर रहा था सुमित 

नवभारत टाइम्स ने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए सुमित की खबर को जगह दी है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे विडियोज में पत्थरबाजी करते हुए दिख रहे शख्स को सुमित बताया जा रहा है, सवाल उठाया जा रहा है कि पुलिस पर पथराव करने वाले व्यक्ति को मुआवजा क्यों दिया जाए. हालांकि, एनबीटी ऑनलाइन से पिता अमरजीत सिंह और सुमित के बड़े भाई विनीत कुमार कहते हैं कि विडियो में जो दिख रहा है वह सुमित नहीं है. हमें जबरन शिकार बनाया जा रहा है, फंसाया जा रहा है.

यूपी बोर्ड परीक्षा 2019 : इंटर गणित का पेपर 25 फरवरी को

दैनिक जागरण ने यूपी बोर्ड की परीक्षा के कार्यक्रम पर खबर को प्रकाशित किया है. इससे इंटर में गणित की परीक्षा देने वाले प्रदेश के छात्र-छात्राओं को राहत मिली है. प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने बताया कि 21 फरवरी को होने वाला इंटर मैथ्स का पेपर अब 25 फरवरी को होगा. वहीं 25 फरवरी को होने वाले नागरिक शास्त्र के पेपर को अब 4 दिन पहले 21 फरवरी को कराया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:

ब्राह्मणों का आरोप, दौलत की बेटी सावित्री बाई फुले का एससी की जमीन पर कब्जा

VIDEO: बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध को ऐसे मारी गई गोली?

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध के परिवार से मिले CM योगी, किए ये वादे

बुलंदशहर हिंसा के बाद गोकशी को लेकर ताबड़तोड़ छापे, शिक्षक भर्ती में CBI की FIR

महागठबंधन को लेकर कांग्रेस की बैठक में अखिलेश, माया के शामिल होने पर सस्पेंस

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर