नहीं हुई शादी तो प्रेमिका ने बारात जाने से पहले सोते प्रेमी पर फेंका तेजाब

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक प्रेमिका की प्रेमी से शादी नहीं हो पाई. गुस्साई प्रेमिका ने प्रेमी की बारात कहीं और जाने से चंद घंटे पहले ही सोते प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 2:11 PM IST
नहीं हुई शादी तो प्रेमिका ने बारात जाने से पहले सोते प्रेमी पर फेंका तेजाब
नहीं हुई शादी तो प्रेमिका ने बारात जाने से पहले सोते प्रेमी पर फेंका तेजाब.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 2:11 PM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक प्रेमिका की प्रेमी से शादी नहीं हो पाई. गुस्साई प्रेमिका ने प्रेमी की बारात कहीं और जाने से चंद घंटे पहले ही सोते प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गई. पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रेमी को मेडिकल परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है.

हाथ पर मेहंदी और चेहरे पर तेजाब के ये जो जले निशान दिख रहे हैं ये उमेश को किसी और ने नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने दिए हैं, जो उनसे बेपनाह मोहब्बत करती थी. दरअसल पड़ोस में ही रहने वाली युवती उमेश से प्यार करती थी, मगर उमेश के परिजनों ने उसकी शादी सिकंदराराऊ तय कर दी.

रविवार को जब उमेश की अनूपशहर से बरात जाने वाली थी, उससे पहले ही युवती ने सुबह चादर ओढ़ कर सो रहे दूल्हा बने प्रेमी युवक पर एसिड से हमला कर दिया. उमेश का चेहरा हल्का सा झुलस गया है. मामले को लेकर युवती के खिलाफ एसिड अटैक का मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस भी स्वीकार कर रही है की प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर सिर्फ इसीलिए एसिड अटैक कर दिया, क्योंकि उसकी शादी प्रेमी से नहीं हो सकी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - सैय्यद अली शरर 

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...