लाइव टीवी

योगी के मंत्री बोले, बुलंदशहर हिंसा के लिए बजरंगदल और वीएचपी जिम्मेदार
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2018, 12:48 PM IST
योगी के मंत्री बोले, बुलंदशहर हिंसा के लिए बजरंगदल और वीएचपी जिम्मेदार
सीएम योगी आदित्यनाथ (File Photo)

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बुलंदशहर की घटना पहले से प्रायोजित थी. दंगा कराने के लिए पहले से योजना बनाई गई थी.

  • Share this:
बुलंदशहर में हुई हिंसा को लेकर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बजरंग दल और वीएचपी को जिम्मेदार ठहराते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. राजभर ने कहा कि यह वोट की साजिश है. वोट के लिए बजरंग दल और वीएचपी लोगों की भावना भड़का रहे हैं. इन लोगों का वीडियो सबके सामने है. इन लोगों ने दंगा कराया है.

राजभर यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि बजरंग दल और वीएचपी वाले बीजेपी के लिए काम करते हैं. इस घटना में बीजेपी का नेता भी पकड़ा गया है. जिन तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है, इसमें एक बीजेपी नेता भी है. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी से यही कहेंगे कि इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाय.

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बुलंदशहर की घटना पहले से प्रायोजित थी. दंगा कराने के लिए पहले से योजना बनाई गई थी. दंगा के लिए लोगों को भड़काया गया. सड़क जाम क्यों किया गया, यह बड़ा सवाल है.



राम मन्दिर के मुद्दे पर बोलते हुए राजभर ने कहा कि राममंदिर से पहले शिक्षा रूपी मंदिर जरूरी है. प्राथमिक विद्यालय में गरीबों के बच्चे पढ़ते हैं. इस पर चर्चा करने के लिए किसी के पास समय नहीं है. यह लोग सिर्फ कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस कुछ करने नहीं दे रही है. राजभर ने बताया कि वो दिल्ली में साथियों से मिलने आए है.



ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या में बजरंग दल, बीजेपी, वीएचपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR

बुलंदशहर हिंसा: आजम खान ने उठाए सवाल- आखिर गोश्त को लाया कौन था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading