बेटी से बदला लेने के लिए मां-बाप ने रची गैंगरेप की साजिश, पुलिस भी रह गई सन्न

घटना की पुलिस ने जब जांच कि तो जो कुछ उनके सामने आया उससे उनके भी होश उड़ गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 6:21 PM IST
बेटी से बदला लेने के लिए मां-बाप ने रची गैंगरेप की साजिश, पुलिस भी रह गई सन्न
बदला लेने के लिए रची गैंगरेप की साजिश
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 6:21 PM IST
बलंदशहर के स्याना में पुलिस के सामने साजिश एक ऐसा मामला आया जिसने उनको भी सोचने पर मजबूर कर दिया. हुए ये कि बुधवार को एक शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें बताया गया कि तड़के तीन सशस्त्र बदमाश एक घर में घुस गए. घर के मालिक को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया गया. आरोप था कि लूटपाट के बाद दो बदमाशों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में पुलिस का माथा तब ठनका जब पीड़ित ने अपनी बेटी समेत तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई. घटना की पुलिस ने जब जांच कि तो जो कुछ उनके सामने आया उससे उनके भी होश उड़ गए.

दरअसल पुलिस की जांच में स्याना गैंगरेप की घटना फर्जी निकली है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि माता-पिता ने अपनी बेटी को फंसाने के लिए ये साजिश रची थी. बाताया जा रहा है कि लड़की ने गैर बिरादरी के युवक के साथ भागकर शादी की थी जिसे लेकर उसके माता-पिता नाराज थे. पुलिस ने फर्जी मुकदमा दर्ज कराने पर आरोपी पिता मनोज और मां को गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला

31 जुलाई को स्याना कोतवाली में मनोज ने तीन बदमाशों और अपनी पुत्री के खिलाफ घर में घुसकर लूटपाट और पत्नी से गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था. नगर क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया था कि बीते बुधवार तड़के वह अपनी पत्नी के साथ घर पर ही मौजूद था.

सुबह करीब तीन-चार बजे तीन अज्ञात बदमाश हथियारों के बल पर उसके घर में घुस आए. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर चारपाई पर रस्सी से बांध दिया. साथ ही दो आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता के विरोध करने व शोर मचाने पर आरोपियों ने उस पर हमला किया और हत्या की धमकी दी. इसके बाद आरोपी घर से दो मोबाइल फोन व इनवर्टर-बैट्री चोरी कर अपने साथ ले गए. मामले में पीड़ित व्यक्ति ने इस घटना में अपनी पुत्री पर शक जाहिर करते हुए उसको नामजद किया है. साथ ही तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

रेप पीड़िता के चाचा ने कागज पर क्रिएट किया एक्सीडेंट सीन

5वीं के छात्र ने कक्षा 1 के छात्र के साथ किया रेप
First published: August 2, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...