बोतल में पेट्रोल देने से मना करने पर कर्मी को पीटा, 10 हजार नगदी लूटी

वारदात का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने तीन बदमाशों को पहचान कराकर गिरफ्तार कर लिया है. घायल पेट्रोलपंप कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 4:23 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 4:23 PM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पेट्रोलपंप कर्मी को पीटने का मामला सामने आया है. बोतल में पेट्रोल देने से मना करने पर बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पेट्रोलपंप कर्मी को पीट कर 10 हजार रुपए की नगदी लूट ली और फरार हो गए. वारदात का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने तीन बदमाशों को पहचान कराकर गिरफ्तार कर लिया है. घायल पेट्रोलपंप कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद में स्थित खान चंद फिलिंग स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद दिख रहे ये गुंडे पेट्रोलपंप के सेल्समैन महेन्द्र को गिराकर पीटते दिख रहे हैं. आरोप है कि 19 अगस्त की रात को बाइकों पर सवार होकर 8 युवक पेट्रोलपंप पर आए और सेल्समैन महेन्द्र से बोतल में पेट्रोल देने को कहने लगे.

बोतल में तेल देने से इंकार करने पर बाइक सवारों ने सेल्समैन की जमकर पिटाई की और उसके हाथ से 10 हजार रुपए की नगदी लूटकर फरार हो गए. घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 8 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है.

रिपोर्ट - सैय्यद अली शरर

ये भी पढ़ें -

यूपी में अटलजी के 16 अस्थि कलश 24 अगस्त को विसर्जन के लिए होंगे रवाना, ये है कार्यक्रम

यूपी में 68,500 शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन शुरू, सिर्फ 41,556 अभ्यर्थी ही कर सकेंगे आवेदन
Loading...
आम्रपाली और 'निरहुआ' का यह खास कनेक्शन जानते हैं आप?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर