Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहर: अनिल दुजाना गैंग से पुलिस एनकाउंटर, 3 बदमाशों को लगी गोली, सिपाही भी घायल

बुलंदशहर: अनिल दुजाना गैंग से पुलिस एनकाउंटर, 3 बदमाशों को लगी गोली, सिपाही भी घायल

एनकाउंटर में घायल बदमाश

एनकाउंटर में घायल बदमाश

एसपी सिटी डॉ प्रवीण रंजन सिंह के अनुसार मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद घायल हुए बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आने पर स्वीकार कर रहे हैं कि वह सिकंदराबाद में पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे.

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बाद अब बुलंदशहर में पुलिस एनकाउंटर सामने आया है. इस बार बुलंदशहर के सिकंदराबाद पुलिस की ग्रेटर नोएडा के कुख्यात अनिल दुजाना गैंग के 5 शूटरों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस के अनुसार बदमाश, सिकंदराबाद में एक पेट्रोल पंप पर लग्जरी कार में सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से अनिल दुजाना गैंग के तीन लुटेरे घायल हो गए, जबकि एक कांस्टेबल अनेक सिंह भी इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ है.

    आर्मी के आयुध डिपो में हुए विस्फोट में बुलंदशहर का लाल हुआ शहीद

    घायल तीनों इनामी बदमाशों पर एक एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज है. वहीं गिरफ्तार शूटरों पर 25-25 हजार, और एक पर 50 हज़ार रुपए का इनाम है. लुटेरों से पुलिस ने एक लग्जरी कार, पिस्टल, तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए दो 25-25, और एक हजार रुपए का इनामी, सदस्य बिसम्बर उर्फ भीमा, सोनू व नजरुद्दीन हैं.

    मेरठ: 12 घंटे में दूसरा पुलिस एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर, 4 गौवंश बरामद

    पुलिस के अनुसार ये तीनों बदमाश सफेद रंग की इसी लग्जरी कार में सवार होकर सिकंदराबाद में एक पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे. बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब हो पाते उससे पहले ही बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस ने मुख़बिर की सूचना पर, नोएडा सिकन्द्राबाद मार्ग पर घेराबन्दी कर ली. खुद को पुलिस के बीच घिरते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ के दौरान तीन इनामी बदमाशों के पैर में गोली लगी. गोली लगने के बाद घायल तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर अनिल दुजाना गैंग के दो लुटेरे फरार हो गए, वहीं इस मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है.

    BSP नेता ने नहीं चुकाया बिल तो प्रशासन ने अर्द्ध नग्न अवस्था में ही डाल दिया जेल में

    एसपी सिटी डॉ प्रवीण रंजन सिंह के अनुसार मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद घायल हुए बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आने पर स्वीकार कर रहे हैं कि वह सिकंदराबाद में पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे. पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी. घायल बदमाश खुद को अनिल दुजाना क्या बता रहे हैं. फरार हुए दो बदमाशों की तलाश में कांबिंग जारी है. घायल इनामी बदमाशों और कॉन्स्टेबल अनेक सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की मानें तो गजरौला के दिसंबर में हापुड़ के सोनू पर दो दर्जन, जबकि अलीगढ़ के नजरुद्दीन पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

    (रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)

    ये भी पढ़ें: 

    प्रिंसिपल भर्ती में HC का अहम निर्णय, चयन बोर्ड घटा नहीं सकता है विज्ञापित पद

    रायबरेली जेल कांड के बाद योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, यूपी के 12 जेल अधिकारी ट्रांसफर

    जब झांसी के बबीना में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन करने उतरी रूस की सेना!

    पहले कब्रिस्तान, अब रामलीला मैदान, नहीं रहा सियासत में विकास का कोई स्थान!

    राम मंदिर और मूर्ति की चर्चाओं के बीच योगी सरकार रामलीला मैदानों की बदलेगी सूरत

    अमर सिंह ने RSS से जुड़ी संस्था को दान की करोड़ों की प्रॉपर्टी, बताई ये वजह

    कानपुर: ATM से हटेंगे 2000 के नोट, चलन से खत्म करने की योजना

    Tags: बुलंदशहर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर