Lockdown: बुलंदशहर में दारोगा की गोली लगने से मौत, आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

बुलंदशहर में दारोगा की गोली लगने से मौत

बुलंदशहर में दारोगा की गोली लगने से मौत

बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा बिजेंद्रपाल गाजियाबाद जिले का रहने वाला है. एसएसपी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए है. वहीं मृतक दारोगा के परिजनों को सूचित किया गया है. मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद है.

  • Share this:
बुलंदशहर. पूरी दुनिया में डर और दहशत का दूसरा नाम बन चुके कोरोना वायरस (COVID-19) से लड़ रहे देश में लॉकडाउन (Lockdown) है. इस बीच शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के  बीबीनगर थाने में तैनात एक दारोगा की गोली लगने से मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया हैं.

घटना बुलंदशहर के बीबीनगर थाने की है. जानकारी के मुताबिक बीबीनगर थाने में तैनात दारोगा बिजेंद्रपाल आज सुबह नरेंद्र के कमरे में बने शौचालय में शौच करने गया था. इसी दौरान दारोगा नरेंद्र सिंह की सर्विस रिवाल्वर से गोली चल गई. पेट में गोली लगते ही बिजेंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वारदात के बाद आरोपी दारोगा नरेंद्र सिंह भागने का प्रयास किया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा बिजेंद्रपाल गाजियाबाद जिले का रहने वाला है. एसएसपी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए है. वहीं मृतक दारोगा के परिजनों को सूचित किया गया है. मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद है.

ये भी पढ़ें:
आगरा: पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला निकला कोरोना संक्रमित, 90 पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज