लाइव टीवी

बुलंदशहर में रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2019, 3:43 PM IST
बुलंदशहर में रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल, SSP ने किया सस्पेंड
बुलंदशहर में रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल

मामला सामने आने के बाद एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है. वहीं दारोगा के खिलाफ जहांगीराबाद कोतवाली में केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में कुछ लोगों ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर जहांगीराबाद कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर कोतवाली में दर्ज रेप के मुकदमे से आरोपी का नाम निकालने के नाम पर 2 लाख रुपये की रिश्ववत मांगने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं शिकायत करने वाले लोगों की तरफ से कुछ वीडियो भी एसएसपी संतोष कुमार सिंह को दिखाए गए हैं जिनमें आरोपी दारोगा पैसा लेता दिखाई पड़ रहा है. मामला सामने आने के बाद एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है. वहीं दारोगा के खिलाफ जहांगीराबाद कोतवाली में केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

दरअसल बुलंदशहर एसएसपी दफ्तर पहुंचने वाले लोगों की ओर से दावा किया गया कि उनके परिवार के लोगों के खिलाफ जहांगीराबाद कोतवाली में रेप का झूठा मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसकी विवेचना आरोपी दारोगा कर रहा है. आरोप है कि मुकदमे से नाम निकालने के नाम पर आरोपी दरोगा बिजेंद्र सिंह ने 2 लाख रुपये की मांग की थी. आरोपियों की ओर से दरोगा को अलग-अलग समय कुछ पैसा दिया भी गया, जबकि उसके साथ ही पैसा देने के दौरान दारोगा का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह
एसएसपी संतोष कुमार सिंह


आरोप है कि पैसा लेने के बाद भी आरोपी दारोगा द्वारा आरोपी का नाम मुकदमे से नहीं निकाला गया. जिसके बाद आरोपी पक्ष के कुछ लोगों ने एसएसपी से मिलकर पूरी घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं एसएसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दारोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं एसएसपी ने कहा कि जांच के बाद आरोपी दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.



रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर

ये भी पढ़ें:NGT ने यूपी सरकार को लगाई कड़ी फटकार, लगाया 10 करोड़ का जुर्माना

BHU में सावरकर की फोटो पर अराजक तत्वों ने पोती स्याही, उग्र हुए छात्र

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर