गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए पहले किया अपहरण, फिर मांगी फिरौती और बाद में...
Bulandshahr News in Hindi

पुलिस के मुताबिक आरोपी की गर्लफ्रेंड लगातार पैसे की मांग कर रही थी, जिसके चलते आरोपी ने राजुकमार का अपहरण किया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
राजधानी दिल्ली से महज 70 किलो मीटर दूरी पर बसे यूपी के बुलंदशहर से जो खबर सामने आई है, उसे देखकर सभी हैरान रह गए. यहां एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रैंड के खर्चे पूरे करने के लिए एक ऐसी खौफनाक कहानी की स्क्रिप्ट लिख डाली जिसे पढ़ने के बाद बुलंदशहर पुलिस के होश उड़ गए. गर्लफ्रेंड के लिए पहले एक युवक का अपहरण किया, फिर फिरौती मांगी और बाद में कत्ल कर दिया.

दरअसल, 10 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के नयावास के रहने वाला राजकुमार संदिग्ध परिस्तिथियों में घर से अचानक गायब हो गया था. काफी तलाश के बाद भी राजकुमार का सुराग नहीं लगा. लेकिन राजकुमार के परिजनों उस वक्त होश उड़ गए जब अज्ञात लोगों का उनके पास एक कॉल आया. कॉलकर्ता ने परिजनों से 12 लाख की फिरौती की मांग की और फिरौती की रकम नहीं देने पर राजकुमार की हत्या की धमकी दे डाली. मृतक राजकुमार के परिजनों ने इसकी जानकारी अरनिया पुलिस को दी.

पुलिस ने भी मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए अपने लोकल इंटेलिजेंस और साइबर सेल टीम की मदद से कॉल किए गए नंबर के माध्यम से आरोपियों की तलाश में जुट गई. लेकिन पुलिस खुलासे में जो सामने आया उसे देखकर बुलंदशहर पुलिस के भी होश उड़ गए. दरअसल इस अपरहण और हत्याकांड को मृतक के गांव के ही वर्तमान प्रधान के बेटे ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह आरोपी की गर्लफ्रेंड थी. आरोपी की गर्लफ्रेंड लगातार पैसे की मांग कर रही थी, जिसके चलते आरोपी ने राजुकमार का अपहरण किया और उसके परिजनों से फिरौती मांगी.



ये भी पढ़ें- In Pics: डिंपल-अखिलेश की लवस्टोरी से जुड़ी ये बातें जानते हैं आप?
जब फिरौती के पैसे नहीं मिले तो उन्होंने राजकुमार की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक का शव खेत में फेंक कर फरार हो गए. इसके बाद भी आरोपी मृतक के परिजनों से फिरौती का पैसा वसूलना चाहते थे, और इसलिए वो लगातार मृतक के परिजनों को कॉल कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का शव बरामद कर लिया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी भी बरामद कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपरहण, फिरौती और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

(रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें- आर्थिक आधार पर मुस्लिमों को भी मिले 10 फीसदी आरक्षण: मायावती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज