पुलिस भर्ती में धांधली का खुलासा, डेढ़ लाख में दे रहा था दूसरे की जगह पर परिक्षा

उमेश चौधरी को यूपी पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वो यूपी पुलिस की लिखित परीक्षा में एक अभ्यार्थी के स्थान पर मुरादाबाद पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा देने जा रहा था.


Updated: June 18, 2018, 8:02 PM IST

Updated: June 18, 2018, 8:02 PM IST
यूपी की बुलन्दशहर पुलिस ने पुलिस भर्ती की हो रही परीक्षा में दूसरे परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देने जा रहे परिक्षार्थी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस आरोपी के पास से कई अभ्यार्थियों के पुलिस भर्ती के मूल प्रवेश पत्र व उनके आधार कार्ड बरामद किये है.

बुलन्दशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला उमेश चौधरी पर आरोप है कि ये डेढ़ लाख रूपए लेकर दूसरे परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देता था और इसके तार दिल्ली के एक कोचिंग सेंटर से जुड़े है.

उमेश चौधरी को यूपी पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वो  यूपी पुलिस की लिखित परीक्षा में एक अभ्यार्थी के स्थान पर मुरादाबाद पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा देने जा रहा था.

पुलिस की माने तो उसे मुखबीर से सूचना मिली तो पुलिस ने उमेश  चौधरी को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मुरादाबाद के परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने के लिए अपने घर से निकला ही था.  बताया जाता है कि उमेश चौधरी ने एसएससी की कोचिंग की है और दिल्ली में एसएससी की कोचिंग कराने वाले एक कोचिंग सेंटर से इसके तार जुड़े हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर