लाइव टीवी

बुलंदशहर में पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 12:47 PM IST
बुलंदशहर में पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या
छात्र की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के अनूपशहर (Anoopshahar) कोतवाली क्षेत्र का है. सुदेश नगला ढोलन गांव (Dholan Village) का रहने वाला था. वह, सोनीपत में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करता था.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) में अपराधियों ने एक पॉलिटेक्निक (Polytechnic) के छात्र की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत छात्र की पहचान सुदेश के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र का है. सुदेश नगला ढोलन गांव का रहने वाला था. वह, सोनीपत में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करता था. वह 2 दिन पहले ही स्कूल से छुट्टी लेकर अपने गांव आया था. 17 नवंबर की शाम को सुदेश खेत पर पानी लगा कर घर लौट रहा था. तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई
सुदेश की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.


(रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें- पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

रेलवे कॉन्ट्रैक्टर को गोली मारकर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर