Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: बुलंदशहर में अखिलेश-जयंत और प्रियंका गांधी का काफिला टकराया, जानें फिर क्‍या हुआ?

UP Chunav: बुलंदशहर में अखिलेश-जयंत और प्रियंका गांधी का काफिला टकराया, जानें फिर क्‍या हुआ?

बुलंदशहर का सियासी पारा पूरे दिन चढ़ा रहा.

बुलंदशहर का सियासी पारा पूरे दिन चढ़ा रहा.

Uttar Pradesh Election 2022: यूपी की सियासत में आज बुलंदशहर में एक नया रूप देखने को मिला. दरअसल समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राष्‍ट्रीय लोकदल चीफ जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) अपने विजय रथ पर सवार प्रचार कर रहे थे. इस दौरान अनूपशहर बस स्टैंड के पास कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का काफिला भी उनसे टकरा गया. इसके बाद जो माहौल बना वह देखने लायक था. तीनों नेताओं ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया. वहीं, इस दौरान समर्थक अपने अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

    बुलंदशहर. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान सियासत के हर दिन नए रंग दिखाई देते हैं. इस बीच आज यानी गुरुवार को बुलंदशहर में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का काफिला अनूपशहर बस स्टैंड के पास टकरा गया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के विजय रथ पर सवार सपा और आरएलडी प्रमुख ने कांग्रेस नेता का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. वहीं, प्रियंका गांधी ने भी हाथ जोड़कर दोनों नेताओं को जवाब दिया. जबकि इस दौरान दोनों दलों के समर्थक अपने अपने नतोओं के पक्ष में जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. वहीं, बुलंदशहर गैंगरेप को लेकर सपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

    समाजवादी पार्टी और राष्‍ट्रीय लोकदल के विजय यात्रा रथ पर सवार होकर अखिलेश यादव और जयंत चौधरी बुलंदशहर में सपा-आरएलडी प्रत्‍याशी के लिए प्रचार कर रहे थे. वहीं, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी अपने प्रत्‍याशी के लिए कैंपेन कर रही थीं. इस दौरान शाम के वक्‍त दोनों दलों का काफिला अनूपशहर बस स्टैंड के पास आमने सामने आ गया. इस दौरान सभी ने हाथ जोड़कर एक दूसरे को नमस्‍कार किया. वहीं, ज्‍यादा भीड़ होने के कारण कुछ देर तक दोनों दलों का काफिला चौराहे पर फंसा रहा. इस दौरान एक तरफ प्रियंका गांधी जिंदाबाद तो दूसरी तरफ अखिलेश-जयंत जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. वहीं, यह सब देखकर तीनों नेता जमकर मुस्‍कारते नजर आए. इसके बाद फिर प्रचार के लिए काफिला अलग अलग दिशा में चला गया.

    बुलंदशहर गैंगरेप पर अखिलेश ने कही ये बात
    बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, ‘दुख है कि एक बहन के साथ ऐसी घटना हुई है. पुलिस को दोषियों को पकड़ना चाहिए, कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. सरकार पर सवाल है, सरकार कह रही है जीरो टॉलेरेंस है, जीरो टॉलेरेंस वाली सरकार में एक बहन के साथ ऐसी घटना हो गई.

    कांग्रेस ने भी किया योगी सरकार पर हमला
    बुलंदशहर में पीड़िता के परिवार से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि जैसे हाथरस की घटना हुई ठीक उसी तरह से परिवार पर दबाव बनाकर आधी रात में अंतिम संस्कार किया गया. परिवार का आरोप है कि प्रशासन और पुलिस मिली हुई है. एफआई की कॉपी अभी परिवार को नहीं मिली है. अनिल शर्मा का फोन पुलिस को आ रहा था, परिवार को शक है कि इनका इस घटना के साथ कनेक्शन है. परिवार का कहना है गैंगरेप हुआ है लेकिन पुलिस इसे नकार रही है. 17 साल की बच्ची को पुलिस 21 साल का बता रही है. मैं हर तरह पीड़ित परिवार की मदद करूंगी, हम इनके लिए लड़ेंगे.

    Tags: Akhilesh yadav, Jayant Choudhary, Priyanka gandhi, Uttar Pradesh Elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर