बुलंदशहर में एक अजगर ने कैसे किया बंदर का शिकार, देखिए खौफनाक वीडियो

बुलंदशहर में एक अजगर ने कैसे किया बंदर का शिकार

बता दें ऐसा कम ही होता है जब अजगर (Python) के हमले से किसी की जान बच जाए. जबकि इससे पहले अजगरों के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह बड़े-बड़े पशु-पक्षियों को निगलता हुआ दिखाई दिया है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना रामघाट स्थित शंकर भगवान के मंदिर के पास अचानक 10 फीट लंबा विशालकाय अजगर (Python) निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. इसी बीच अजगर ने बंदर (Monkey) को अपना शिकार बना लिया. गांव के स्थानीय लोगों ने हिम्मत जुटाई और बंदर को कड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन अजगर बंदर को अपनी पूछ में फंसाकर मार डाला है. जिसका लाइव वीडियो स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया है. वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

अजगर की खबर सुनकर दूर-दूर गांव से आए लोगों ने अजगर को देखा और इलाके में अजगर चर्चाओं का विषय बन गया है. हालांकि ग्रामीणों ने अजगर के कब्जे से मृतक बंदर को छुड़वाया, लेकिन बंदर अपनी जान गवां चुका था, और वह मुश्किल से अजगर के कब्जे से बंदर को छुड़ाया. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर जंगलों में छोड़ दिया है. लेकिन अचानक शिव शंकर भगवान के मंदिर पर अजगर को निकलने से इलाके में साक्षात शिव जी का रूप मानते हुए लोगों ने हाथ जोड़कर अपनी मनोकामनाएं मांगी हैं. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो बंदर मृत पड़ा हुआ था. टीम ने उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे दफना दिया.



कासगंज में निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से 3 मजदूरों की मौत, कई मलबे में दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें ऐसा कम ही होता है जब अजगर के हमले से किसी की जान बच जाए. जबकि इससे पहले अजगरों के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह बड़े-बड़े पशु-पक्षियों को निगलता हुआ दिखाई दिया है. शोर सुनकर कई लोग वहां पहुंचे. उन्होंने अजगर को भगाने की कोशिश की, लेकिन अजगर ने बंदर को नहीं छोड़ा. वहीं बंदर का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई.
Published by:naveen lal suri
First published: