बुलंदशहर में महिला से रेप, गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के लिए किया मजबूर, 6 लोगों पर केस दर्ज
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर में महिला से रेप, गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के लिए किया मजबूर, 6 लोगों पर केस दर्ज
पुलिस ने बताया कि जब महिला गर्भवती हो गई, तो आरोपी उसे इस साल 29 जून को भटवारा में अपने घर ले आया और उससे शादी करने का वादा किया. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार, नवंबर 2019 में खुर्जा देहात क्षेत्र में अपनी आंटी के घर जाने के बाद आरोपी ने कई मौकों पर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार (Rape) किया.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में एक महिला का कथित रूप से बलात्कार (Rape) करने और उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ उसकी आंटी के एक रिश्तेदार ने बलात्कार किया, जिसने उसे गर्भपात (Abortion) कराने के लिए भी मजबूर किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों में एक महिला डॉक्टर शामिल भी है.

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार, नवंबर 2019 में खुर्जा देहात क्षेत्र में अपनी आंटी के घर जाने के बाद आरोपी ने कई मौकों पर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि जब महिला गर्भवती हो गई, तो आरोपी उसे इस साल 29 जून को भटवारा में अपने घर ले आया और उससे शादी करने का वादा किया. उन्होंने बताया कि बाद में, आरोपी और उसके सहयोगियों ने महिला को कथित तौर पर गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया.

15 साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था
उधर नोएडा के जेवर थाना पुलिस (Jewar Police Station) ने 15 साल की बेटी (Daughter) के साथ एक महीने तक बलात्कार (Rape) करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि बच्ची के मामा की ओर से मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी पिता पिछले एक महीने से अपनी 15 साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था. उसकी पत्नी जब रोकने का प्रयास करती तो वह उसे भी जान से मारने की धमकी देता.
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया


उन्होंने कहा कि महिला ने यह बात अपने भाई को बतायी जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने इस संबंध में शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आज रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज