UP: नाबालिग रेप पीड़िता ने खुद को किया आग के हवाले, जिंदगी मौत से लड़ रही जंग

नाबालिग रेप पीड़िता ने खुद को किया आग के हवाले (Symbolic File photo)
नाबालिग रेप पीड़िता ने खुद को किया आग के हवाले (Symbolic File photo)

इस पर बुलंदशहर (Bulandshahr) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह का कहना है कि 4 माह पूर्व नाबालिग युवती के साथ रेप (Rape) की घटना हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 5:54 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में एक नाबालिग रेप पीड़िता (Rape Victim) ने खुद को आग के हवाले कर दिया. गंभीर हालत में पीड़िता को हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है. पीड़िता जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि रेप के आरोपी के परिजन लगातार फैसले के लिए दबाव बना रहा थे. जिससे तंग आकर युवती ने खुद को आग के हवाले किया है. सोमवार को आरोपी के परिजनों ने फैसला न करने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी थी. 4 माह पूर्व नाबालिग किशोरी से रेप हुआ था.

मामला थाना जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी जेल में बन्द है. इस मामले की जांच कर की जा रही है. हालांकि रेप पीड़िता को हॉस्पिटल में भी ठीक से उपचार नहीं मिल रहा है. कार में ही रेप पीड़िता का उपचार किया जा रहा है. इस पर बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह का कहना है कि 4 माह पूर्व नाबालिग युवती के साथ रेप की घटना हुई थी. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन आरोपी का चाचा और उसका साथी फैसले के लिए दबाव बना रहे थे. जिसके परेशान होकर युवती ने आग लगा ली. युवती को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.





ये भी पढे़ं- क्या UP के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका मिशन शक्ति कितना सफल रहा?: प्रियंका
इससे पहले बुलंदशहर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या से पहले लिखकर सुसाइड नोट छोड़ा था. पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी कमरूद्दीन को हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. मामले में 2 अन्य आरोपी फरार हैं. दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित की गई हैं. पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज