शौच के लिए गई किशोरी के साथ रेप, पुलिस ने अब जर्ज नहीं की शिकायत

हां 16 साल की एक किशोरी शौच के लिए जंगल गई थी, किशोरी के साथ उसका छोटा भाई भी था. आरोप है कि गांव के एक युवक ने किशोरी को दबोच लिया और रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 9:54 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 9:54 PM IST
यूपी के बुलंदशहर में एक किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. शैच के लिए घर से बाहर गई किशोरी सुबह घायल अवस्था में झाड़ियों में मिली. रेप की रिपोर्ट लिखाने जब पीड़ित का परिवार थाने गया तो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बजाए पुलिस ने पीड़िता के भाई को ही थाने में बिठा लिया.

ये पूरा मामला नरोरा थाना के एक गांव का है. यहां 16 साल की एक किशोरी शौच के लिए जंगल गई थी, किशोरी के साथ उसका छोटा भाई भी था. आरोप है कि गांव के एक युवक ने किशोरी को दबोच लिया और रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने किशोरी के हाथ पैर बांध दिए और रात भर झाड़ियों में किशोरी के साथ हैवानियत की.

परिजनों को अगले दिन सुबह किशोरी बेहोश की हालत में झाड़ियों में मिली. होश आने पर किशोरी ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन निकल गई. पीड़ित पिता, बेटी को लेकर नरोरा थाने पहुंचा और तहरीर दी. चौकाने वाली बात ये है कि पुलिस ने अब तक न तो किशोरी का मेडिकल चेकअप कराया है और न ही एफआईआर ही दर्ज की है. इतना ही नहीं पुलिस ने पीड़िता के भाई को ही थाने में बैठा लिया. नरोरा पुलिस की मनमानी से परेशान पीड़ित परिवार, सोमवार की सुबह एसएसपी से मिला और कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर : मदद के बहाने महिला के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर