Home /News /uttar-pradesh /

तमंचे के बल पर विवाहिता से रेप करने के बाद जिंदा जलाया, 12 दिन बाद हुई मौत

तमंचे के बल पर विवाहिता से रेप करने के बाद जिंदा जलाया, 12 दिन बाद हुई मौत

विवाहिता के साथ दुष्कर्म

विवाहिता के साथ दुष्कर्म

25 वर्षीय पीड़िता की हाल ही में शादी हुई थी. वह ससुराल से मायके आई हुई थी. तभी 16 दिसम्बर को गांव के एक युवक ने घर में अकेला पाकर विवाहित के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया.

    यूपी के बुलंदशहर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. एक नवविवाहित के साथ तमंचे के बल पर रेप किया गया है. जब दरिंदे को इतना से भी मन नहीं भरा तो जाते-जाते केरोसीन का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जला दिया. इसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    मामला जिले के अरनिया थाना क्षेत्र का है. 25 वर्षीय पीड़िता की हाल ही में शादी हुई थी. वह ससुराल से मायके आई हुई थी. तभी 16 दिसम्बर को गांव के एक युवक ने घर में अकेला पाकर विवाहित के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया. वारदात का खुलासा न हो इससे बचने के लिए पीड़िता के ऊपर केरोसिन का तेल डाल कर जिंदा जला दिया.

    जब परिजन घर आए तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ. आनन फानन में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 12 दिन तक जिन्दगी और मौत से जंग लड़ने के बाद उसकी मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    सीओ गोपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि विवाहिता के साथ गांव के ही सुमीत नामक युवक ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद तेल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान के अधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

     

    ये भी पढ़ें- 

    DGP के निर्देश पर भी नहीं सुधरी कानून व्यवस्था, 12 घंटे में 2 की गोली मारकर हत्या

    गुजरात से शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस की ट्रक से जोरदार टक्कर, 3 की मौत 2 घायल

    Tags: Bulandshahr news, Police, Rape, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर