बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस की गोली से 'ताऊ गैंग' के बदमाश सहित 10 घायल
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस की गोली से 'ताऊ गैंग' के बदमाश सहित 10 घायल
पुलिस मुठभेड़

बताया जा रहा हैं कि ताऊ गैंग लूट की कई बड़ी घटनाओं को बुलंदशहर में अंजाम दे चुका है. पुलिस के मुताबिक ताऊ गैंग ने साल 2013 में बुलंदशहर के एलएम ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती डाली थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी हैं. पुलिस बदमाशों के सफाए में लगी है. इसी कड़ी में सोमवार देर रात तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान खुर्जा पुलिस की एक 25 हजार के इनामी को धर दबोचा हैं. वहीं सिकंदराबाद में पुलिस की गोली से 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध पिस्टल, कारतूस और एक कार बरामद की हैं.

जानकारी के मुताबिक अनूपशहर पुलिस की बादमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से ताऊ गैंग के दो बदमाश घायल हो गए. बताया जा रहा हैं कि ताऊ गैंग लूट की कई बड़ी घटनाओं को बुलंदशहर में अंजाम दे चुका है. पुलिस के मुताबिक ताऊ गैंग ने साल 2013 में बुलंदशहर के एलएम ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती डाली थी. कई महीने की सुरागकशी के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

बरामद कार




वर्तमान में डकैत इंद्रपाल उर्फ ताऊ जिला कारागार में बंद है. जिला कारागार में उसकी गतिविधियों को देखते हुए पुलिस ने उसे दूसरे जिले की जेल में स्थानांतरित करने की तैयारी शुरू कर दी है. इस मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लगी है. पुलिस ने अनुसार, खुर्जा एक, सिकंदराबाद दो, अनूपशहर दो, बुलंदशहर में कुल 5 बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए है. फिलहाल पुलिस टीम घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है.
(रिपोर्ट-सैय्यद अली शरर)

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

मेरठ से ही बीजेपी करेगी लोकसभा चुनाव का शंखनाद, होगी PM नरेंद्र मोदी की रैली

रिटर्न गिफ्ट! ...तो सपा-बसपा के दिग्गजों के खिलाफ नहीं उतरेगा कांग्रेस प्रत्याशी

सुर्खियां: अयोध्या विवाद में मध्यस्थता की कोशिश, आचार संहिता उल्लंघन का पहला मामला दर्ज

गाजियाबाद लोकसभा सीट: क्या 2019 में जीत की हैट्रिक लगा पाएगी बीजेपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज