होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Russia-Ukraine War: यूक्रेन में फंसे यूपी के छात्र, परिजन कर रहे वापसी का इंतजार

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में फंसे यूपी के छात्र, परिजन कर रहे वापसी का इंतजार

यूक्रेन में फांसी आजमगढ़ की छात्रा रेनू यादव

यूक्रेन में फांसी आजमगढ़ की छात्रा रेनू यादव

Russia Attacks Ukraine: आजमगढ़ जिले के मेहनगर निवासीछात्रा रेनू यादव यूक्रेन के ओडीएस नेशनल मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की ...अधिक पढ़ें

    बुलंदशहर/ आजमगढ़. रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग (Russia-Ukraine War) के बीच उत्तर प्रदेश के कुछ छात्र कीव में फंस गए हैं. बुलंदशहर के दो और आजमगढ़ की एक छात्रा अभी भी यूक्रेन में फंसे हुए हैं. युद्ध की सूचना के बाद परिजन परेशान हो गए हैं और अपने घर के लाल की वापसी का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. यूक्रेन में फंसे छात्र वहां मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे.

    आजमगढ़ जिले के मेहनगर निवासीछात्रा रेनू यादव यूक्रेन के ओडीएस नेशनल मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है. धमाके से कुछ दूरी पर रह रेनू यादव एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं. धमाके की सूचना के बाद परिजन परेशान हो गए हैं. एक वीडियो संदेश में रेनू ने बताया कि कॉलेज ने भी छात्रों को यूक्रेन छोड़ने को कहा है. साथ ही कहा है कि क्लास ऑनलाइन हो जाएगी। इंडियन एम्बेसी ने भी इंडियंस को भारत लौट जाने को कहा है.

    बुलंदशहर के दो छात्र भी फंसे
    इसी तरह बुलंदशहर के ही अनुराग और शान भी वहां फंस गए हैं. अनुराग सैनी सिकान्द्रबाद और शान अली बुलंदशहर के रहने वाले हैं. दोनों छात्रों के परिजन अपने लख्ते जिगर की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अनुराग की कल शाम 4:40 बजे की वापसी की टिकट है और वह परसों मुंबई उतरेंगे. शान को अभी टिकट नहीं मिल पाया है.

    आपके शहर से (आजमगढ़)

    आजमगढ़
    आजमगढ़

    Tags: Azamgarh news, Russia, Ukraine

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें