Home /News /uttar-pradesh /

बीजेपी ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान

बीजेपी ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान

आजम खान ने अयोध्या से मुस्लिम परिवारों के पलायन की खबरों को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार रास्ते बताए हम देश से ही पलायन कर जाएंगे.

    समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने राम मंदिर विवाद को लेकर बुलंदशहर में बड़ा बयान दिया है. आजम खान ने कहा, 'बाबरी मस्जिद का ढांचा बीजेपी ने नहीं, बल्कि शिवसेना ने गिराया था." वहीं, उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बलात्कारी पर पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दूंगा. आजम खान ने अयोध्या से मुस्लिम परिवारों के पलायन की खबरों को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार रास्ते बताए हम देश से ही पलायन कर जाएंगे.

    सपा के कद्दावर नेता ने इसी कड़ी में आरएसएस पर बोलते हुए कहा कि आरएसएस देश में संविधान को नहीं मानती, न ही राष्ट्रीय ध्वज को.

    जिले के गुलावठी इलाके में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे आजम खान ने आगे कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सपा-बसपा का महागठबंधन हो तो ठीक, नहीं तो कई बात नहीं.

    इससे पहले, आजम खान ने कहा था कि जब दिल्ली में संतों का सम्मेलन हुआ था, उसमें ये कहा गया था संघर्ष नहीं संग्राम होगा. हमने निवेदन किया था कि हम संग्राम में कही नहीं है, हम 6 दिसंबर 1992 को संग्राम में नहीं थे आज भी हम संग्राम में शामिल नहीं है.

    (रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

    ये भी पढ़ें:

    Photos: देखिए जब रामलला के दर्शन करने परिवार के साथ पहुंचे उद्धव ठाकरे

    अयोध्या में कुछ ऐसी होगी दुनिया की सबसे ऊंची 'भगवान राम' की प्रतिमा- देखें Photos

    गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

    Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, BJP, Bulandshahr news, Ram Mandir Dispute, Samajwadi party, Shiv sena, Uddhav thackeray, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर