लाइव टीवी

बीजेपी ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2018, 12:33 PM IST

आजम खान ने अयोध्या से मुस्लिम परिवारों के पलायन की खबरों को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार रास्ते बताए हम देश से ही पलायन कर जाएंगे.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने राम मंदिर विवाद को लेकर बुलंदशहर में बड़ा बयान दिया है. आजम खान ने कहा, 'बाबरी मस्जिद का ढांचा बीजेपी ने नहीं, बल्कि शिवसेना ने गिराया था." वहीं, उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बलात्कारी पर पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दूंगा. आजम खान ने अयोध्या से मुस्लिम परिवारों के पलायन की खबरों को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार रास्ते बताए हम देश से ही पलायन कर जाएंगे.

सपा के कद्दावर नेता ने इसी कड़ी में आरएसएस पर बोलते हुए कहा कि आरएसएस देश में संविधान को नहीं मानती, न ही राष्ट्रीय ध्वज को.

जिले के गुलावठी इलाके में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे आजम खान ने आगे कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सपा-बसपा का महागठबंधन हो तो ठीक, नहीं तो कई बात नहीं.

इससे पहले, आजम खान ने कहा था कि जब दिल्ली में संतों का सम्मेलन हुआ था, उसमें ये कहा गया था संघर्ष नहीं संग्राम होगा. हमने निवेदन किया था कि हम संग्राम में कही नहीं है, हम 6 दिसंबर 1992 को संग्राम में नहीं थे आज भी हम संग्राम में शामिल नहीं है.



(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें:

Photos: देखिए जब रामलला के दर्शन करने परिवार के साथ पहुंचे उद्धव ठाकरे

अयोध्या में कुछ ऐसी होगी दुनिया की सबसे ऊंची 'भगवान राम' की प्रतिमा- देखें Photos

गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2018, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर