लाइव टीवी

नौकर ने पूर्व मालिक की पोती का किया अपहरण, बताई यह वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 2:35 PM IST
नौकर ने पूर्व मालिक की पोती का किया अपहरण, बताई यह वजह
नौकर धीरज ने मालिक की पोती का किया अपहरण

विवाद के कारण आरोपी नौकर की पत्‍नी मायके चली गई थी. वह चाहता था कि उसका पूर्व मालिक उसकी पत्‍नी को मनाकर ले आए, ऐसा न होने पर उसने उनकी चार साल की पोती (Granddaughter) को ही अगवा कर लिया.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) से चार दिन पहले गायब हुई बच्ची को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने कहा कि घर के पुराने नौकर ने ही मासूम बच्ची को अगवा कर लिया था. उनका कहना है कि बच्ची के दादा ने नौकर को किसी बात को लेकर डांट लगाई थी. इससे नाराज होकर उसने मासूम को अगवा (Kidnapped) कर लिया. हालांकि, पुलिस ने चार दिन के अंदर आरोपी नौकर के पास से 4 साल की बच्ची को बरामद कर लिया. पीड़ित परिवार की मानें तो आरोपी युवक भीख मंगवाने के लिए मासूम पोती को अगवा किया था.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार के मुखिया का नाम डॉक्टर शेखावत है. वहीं, आरोपी नौकर का नाम धीरज है. उसने अपने ही पूर्व मालिक की 4 साल की पोती पूर्वा को 9 अक्टूबर को अगवा कर किया था. कहा जा रहा है कि आरोपी धीरज काफी समय पहले डॉ. शेखावत के यहां नौकरी करता था. कुछ दिन पहले धीरज की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली चली गई थी, जिसे डॉ. शेखावत मनाकर वापस ले आए थे. मगर दोबारा विवाद होने पर धीरज की पत्नी लौटकर नहीं आई.

डॉ. शेखावत ने धीरज को डांट लगा दी
ऐसे में धीरज चाहता था कि डॉ. शोखात उसकी पत्नी को दोबारा वापस बुला कर लाएं. इसके लिए वह कई बार डॉ. शेखावत से कहा भी. एक दिन डॉ. शेखावत ने धीरज को डांट लगा दी. पुलिस की माने तो डॉ. शेखावत की डांट से क्षुब्ध होकर धीरज ने मासूम बच्ची को अगवा कर लिया और पंण्ड्राल के जंगलों में छुपाकर रखा. पीड़ित परिवार की माने तो उसक शक था कि कही उसकी मासूम पोती को अगवा कर धीरज अपनी पत्नी की तरह ही उससे भीख न मंगवाने लगे. मगर पुलिस ने धीरज के गायब होने पर शक के आधार पर पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. ऐसे में धीरज की निशानदेही पर मासूम बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया.

(रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें- 

पूर्वी चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने बाइकसवार को मारी गोली, एक की मौत
Loading...

खेसारी लाल और काजल राघवानी ने खेतों में किया धमाकेदार डांस,देखें Bhojpuri Gana

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...