Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहरः जामा मस्जिद की मीनार गिरने से दहशत में आए कॉलोनी में रह रहे लोग

बुलंदशहरः जामा मस्जिद की मीनार गिरने से दहशत में आए कॉलोनी में रह रहे लोग

यूपी के बुलन्दशहर के ऊपरकोट स्थित जामा मस्ज़िद की मीनार गिरने के बाद निकट की एक पूरी कॉलोनी दहशतज़दा हैं. इससे कॉलोनी के अमूमन हर मकानों में दरार पड़ गई हैं, जिससे लोग कॉलोनी छोड़कर भागने को मजबूर हो गए हैं, लेकिन बुलन्दशहर ज़िला प्रशासन कान में तेल डालकर सो रही है.

अधिक पढ़ें ...
    यूपी के बुलन्दशहर जिले में ऊपरकोट स्थित जामा मस्ज़िद की मीनार गिरने से पास मौजूद एक कॉलोनी के लोग दहशतज़दा हैं. बताया जाता है मीनार गिरने से कॉलोनी के अमूमन हर मकान में दरारें पड़ गई हैं, जिससे लोग कॉलोनी छोड़कर भागने को मजबूर हो गए हैं, लेकिन बुलन्दशहर ज़िला प्रशासन कान में तेल डालकर सो रही है.

    रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन पहले जामा मस्जिद की मीनार गिरने के बाद मकानों में दरार पड़ गए है बावजूद इसके कई परिवार जान जोख़िम डालकर मकानों में रह रहे हैं, क्योंकि इनके पास इसके अलावा कोई चारा नहीं है जबकि कई लोग दूसरी जगहों पर चले गए हैं.

    गौरतलब है ऊपरकोट स्थित कॉलोनी ऐतिहासिक बर्न किले पर बसी हुई है, जिसके चलते मकानों को सही फाउंडेशन नहीं मिल पाया है, इसलिए मकानों की हालत बद से बदतर हो गई है. सवाल उठता है कि अगर इस कॉलोनी में कल कोई बड़ा हादसा होता है तो उसका ज़िम्मेदार कौन होगा?

    आपके शहर से (बुलंदशहर)

    बुलंदशहर
    बुलंदशहर

    Tags: Jama masjid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर