51 BJP कार्यालयों का शाह ने किया उद्घाटन, कहा-राम मंदिर हर हाल में बनाएगी पार्टी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को निराश होने की आवश्यकता नहीं है. अयोध्या में ही जल्द से जल्द श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण होगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2019, 10:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2019, 10:30 PM IST
बुलन्दशहर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 51 पार्टी कार्यालयों का बटन दबाकर उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह में अमित शाह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अयोध्या में श्री राम का मंदिर पार्टी हर हालत में बनाएगी.  इसके लिए भारतीय जनता पार्टी प्रतिबद्ध है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को निराश होने की आवश्यकता नही है. अयोध्या में ही जल्द से जल्द श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने अयोध्या की श्री राम मंदिर जन्म भूमि की 42 एकड़ भूमि मुक्त कराकर श्री राम न्यास को सौंप दी है. गौरतलब है कि हाल ही में केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक रिट दायर की है कि अयोध्या की गैरविवादित जमीन उनके मालिकों को वापस करने का आदेश दें.

अमित शाह ने सरकार द्वारा हाल में पेश किए गए बजट पर कहा कि मोदी सरकार के बजट में 40 लाख रुपए तक की टर्नओवर करने वाले व्यापारियों को जीएसटी से मुक्त कर दिया है. साथ ही 60 लाख रुपए तक का कारोबार करने वाले व्यापारियों को आय कर से भी छूट दी है.

उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ भतीजा द्वारा महागठबंधन बनने से लोकसभा के चुनाव में बीजेपी पर फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस बार पहले से अधिक सीटें जीतकर दिखाएंगे. इसके साथ ही बुंदेलखंड क्षेत्र में आने वाले महोबा को भी शाह ने कार्यालय का तोहफा दिया है. (रिपोर्ट-सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: अलीगढ़ में आज कार्यकर्ताओं को जीत का 'गुरुमंत्र' देंगे अमित शाह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...