Crime News : मासूम बहन ने बिखेर दिया खाना तो घूंसे से पीट-पीटकर ले ली जान, विक्षिप्त भाई हिरासत में
Bulandshahr News in Hindi

Crime News : मासूम बहन ने बिखेर दिया खाना तो घूंसे से पीट-पीटकर ले ली जान, विक्षिप्त भाई हिरासत में
विक्षिप्त भाई पर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज. (प्रतीकात्मक फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि गौरव को पुलिस हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) जिले में 20 बरस के विक्षिप्त युवक ने घूंसे मार-मारकर अपनी मासूम बहन (6) (sister) की जान ले ली. वह इस बात से नाराज हो गया था कि उस मासूम ने उसका खाना बिखेर दिया था. पुलिस (Police) ने सोमवार को बताया कि आरोपी को हिरासत (Detain) किया गया है.

खेत में मिली बच्ची की लाश

पुलिस के मुताबिक, लड़की का शव रविवार दोपहर को जिले के सिकंदराबाद इलाके में उनके गांव के बाहर एक खेत में मिला. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी गौरव प्रजापति गेंदपुर शेखपुर गांव के अपने घर में 'उसका खाना बिखेर देने' के कारण अपनी बहन से नाराज था. बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने कहा, 'इसके बाद, रविवार सुबह करीब 11 बजे गौरव अपने छोटे भाइयों 11 बरस के सौरभ, साढ़े सात बरस के बिट्टू और छह वर्षीय बहन के साथ वन क्षेत्र में खजूर खाने गया. कुछ देर बाद उसने भाइयों (brotherको घर वापस जाने को कहा. वे जाने के इच्छुक नहीं थे लेकिन गौरव ने उन्हें धमकाया तो वे चले गए. उन्होंने बताया, 'दोपहर करीब ढाई बजे विक्षिप्त गौरव ने छोटी बहन के चेहरे पर घूसे मार-मारकर उसे घायल कर दिया और बाद में उसकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों ने गांव के बाहर एक खेत में शव पड़ा देखा.



गैर इरादतन की हत्या का मामला दर्ज



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि गौरव को पुलिस हिरासत में लिया गया और आगे की कार्रवाई जारी है.

पीट-पीटकर बेटे की हत्या

रिश्ते में हत्या की ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से भी आई. पुलिस ने बताया कि यहां एक पिता (Father) ने अपने ही बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक बेटा नशेड़ी था. अक्सर पिता से नशे की हालत में बेटे का विवाद होता था. इसी पर गुस्से में आकर पिता ने डंडे से पीट-पीटकर जवान बेटे की हत्या (Murder) कर दी. फिलहाल आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading